RCA अध्यक्ष कोटा में: वैभव गहलोत ने कोटा नार्थ क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में शिरकत की,मीडिया से बातचीत में विधानसभा उप चुनाव लड़ने से इनकार किया


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Vaibhav Gehlot Participated In The Final Of Kota North Cricket Competition, Refused To Contest The Assembly By election In A Media Interaction.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजसमंद से विधानसभा उपचुनाव लड़ने के मुद्दे का जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि उनका उप चुनाव लड़ने का विचार नहीं है।

RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत एक दिवसीय दौरे पर कोटा पहुंचे। सर्किट हाउस में मीडिया से उन्होंने खुलकर बात की। राजसमंद से विधानसभा उपचुनाव लड़ने के मुद्दे का जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि उनका उप चुनाव लड़ने का विचार नहीं है। उन्होंने कहा कि कोटा में स्टेडियम की जानकारी लूंगा। आने वाले समय मे इंटरनेशन व आईपीएल मैच तो नहीं लेकिन आरसीए के बड़े टूर्नामेंट कोटा में आयोजित किये जायेंगे। वैभव गहलोत कोटा नार्थ क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में शिरकत करने आए है।

किसानों के मुद्दे पर टाइम पास कर रही केंद्र सरकार

वैभव गहलोत ने कहा कि पिछले ढाई तीन माह से देश में किसानों का आंदोलन चल रहा है। किसान खेत व घर छोड़कर अपनी हक की मांग कर रहे है। वार्ता पर वार्ता की जा रही है। उसके बाद भी केंद्र सरकार अड़ियल रुख अपनाए हुए है। किसानों के मुद्दे पर केंद्र सरकार टाइप पास कर रही है। किसान भाइयों को राहत मिले ऐसा कोई कदम नहीं उठा रही है।

प्रदेश में अच्छा माहौल

वैभव गहलोत ने कहा प्रदेश में अच्छा माहौल है। सरकार ने ढाई साल में अच्छा काम किया है। कोरोना काल में अच्छा प्रबंधन हुआ। भीलवाड़ा मॉडल की सबने तरीफ़ की। विकट परिस्थिति में सरकार ने लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखा। उन्होंने कहा कि आने वाले उपचुनाव में इसका फायदा मिलेगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *