CRIME BULLETIN: MP में मनचले बेखौफ, छात्रा से बोले- वैलेंटाइन डे पर फूल ले लेना, वरना ब्लेड मार देंगे



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • MP के ही टीकमगढ़ में छात्रों की गुंडागर्दी, ग्वालियर में बर्थडे के दौरान फायरिंग
  • झारखंड में कार युवक पर चढ़ी, ड्राइवर 200 मीटर दूर तक घसीटता ले गया

बदमाशों ने छात्रों को लात-घूंसों से पीटा, उठक-बैठक कराई
टीकमगढ़ के पीजी कॉलेज के दो छात्रों को कॉलेज के ही स्टूडेंट ने अपने साथियों के साथ मिलकर लात-घूंसों से जमकर पीटा। मारपीट का वीडियो भी बनाया। उनसे उठक-बैठक भी कराई। पहले तो पीड़ित छात्रों ने डर के मारे थाने में शिकायत नहीं की, लेकिन करीब एक माह बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर दोनों कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

मनचले लड़की से बोले- फूल ले लेना, वरना ब्लेड मार देंगे
वैलेंटाइन डे करीब है और मनचलों ने लड़कियों को परेशान करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर भोपाल में लड़की को मनचलों द्वारा परेशान करने का वीडियो सामने आया है। कोचिंग जाने के दौरान दो लड़के उसे परेशान करते हैं। कहते हैं कि वे उसे फूल देंगे। अगर वह उनसे फूल नहीं लेगी, तो उसे ब्लेड मार देंगे।

जन्मदिन के जश्न में धाएं-धाएं
ग्वालियर में जन्मदिन के जश्न में फायर किए गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में चार से पांच युवक दिखाई दे रहे हैं। सभी अपने साथी का जन्मदिन मना रहे हैं। एक युवक पिस्टल लोड कर हवा में फायर करता है। फायरिंग के बाद वह पिस्टल पास ही खड़े दूसरे साथी को दे देता है। दूसरा साथी पिस्टल लोड कर हवा में लहराकर फिर फायर करता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बीहड़ में पेड़ पर लटका मिला शव
जयपुर के मनोहरपुर थाना इलाके में मंगलवार सुबह युवक का शव सड़क किनारे बीहड़ में पेड़ पर लटकता हुआ मिला। परिजन ने उसकी हत्या की आशंका जाहिर की है। शव की पहचान 24 पहचान विक्रम योगी के रूप में हुई। वह मनोहरपुर कस्बे में ही दौसा हाईवे पर बोबाड़ी गांव का रहने वाला था। शाहपुरा आरटीओ ऑफिस में दलाली का काम करता था। विक्रम सोमवार सुबह आरटीओ कार्यालय जाने के लिए निकला था, लेकिन लौटा नहीं।

कार चढ़ाई, फिर 200 मीटर तक घसीटा …युवक ने मौत को दी मात
जाको राखे साईंया मार सके ना कोय …। झारखंड के रामगढ़ में युवक ने मौत को मात दे दी। युवक के साथ हुए हादसे का CCTV भी सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देता है। ड्राइवर ने कार डिवाइडर पर खड़े युवक पर चढ़ा दी। वह इतने पर ही नहीं रुका। वह करीब 200 मीटर आगे तक कार के नीचे फंसे युवक को घसीटते हुए ले गया। जानलेवा हादसे में युवक को गंभीर चोट पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *