CRIME BULLETIN: राजस्थान में पिता ने 4 बच्चों का गला घोंटा, फिर फांसी लगा ली; MP में पुलिसवालों ने चुराई शराब



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

25 मिनट पहले

  • MP में ही पुलिस हिरासत में बदमाश ने गले में चाकू मारा, ग्वालियर में चेन स्नेचिंग
  • गया में जमीन के विवाद में फायरिंग, UP के स्कूल में मिला नरकंकाल

पिता और चार बच्चों के शव मिले
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले। घटना कुशलगढ़ के डूंगलापानी गांव की है। गांव के बाबूलाल (40) का शव सुबह 7.30 बजे घर के सामने पेड़ से लटका मिला। घर के अंदर उसके चारों बेटों राकेश (8), मांगीलाल (6), विक्रम (4) और गणेश (2) की लाश पड़ी थी। शुरुआती जांच के आधार पर यही माना जा रहा है कि बाबूलाल ने बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली।

हिरासत में बदमाश ने गले पर मारा चाकू
भोपाल में चोरी के आरोपी सूरज यादव ने पुलिस हिरासत में जान देने की कोशिश की। भोपाल पुलिस आरोपी को चोरी का माल बरामद कराने के लिए लेकर गई थी। लौटते समय पुलिसवाले फुल्की खाने लगे, तभी बदमाश ने ठेले पर रखा चाकू अपने गले पर मार लिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी भाग रहा था और इसी दौरान उसने ठेले से चाकू उठा लिया। उसने पहले पुलिसवालों को डराने की कोशिश की, फिर खुद पर हमला कर लिया।

जमीनी विवाद में तमंचे से फायर
गया में जमीनी विवाद में तमंचे से दनादन फायर किए गए। मामला बुनियादगंज का है। यहां दो गुटों के बीच जमीन को लेकर तनातनी चल रही है। बुधवार को उनकी बीच कहासुनी हिंसक हो गई। एक पक्ष की ओर से दीवार की आड़ लेते हुए फायर किए गए। इसका वीडियो भी सामने आया है। पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

क्लासरूम में मिला कंकाल
वाराणसी में कॉलेज के जर्जर क्लासरूम में कंकाल मिला है। मामला वाराणसी के जेपी मेहता इंटर कॉलेज का है। कॉलेज नगर निगम द्वारा संचालित किया जाता है। बंद पड़े क्लासरूम में नर कंकाल पाया गया। कभी लॉकडाउन के समय इस क्लासरूम को शेल्टर होम बनाया गया था। राहगीर यहां ठहरा करते थे।

पुलिसवाले ही निकले शराब चुराने वाले
चोर को पकड़ने वाली पुलिस ही चोरी करती पकड़ी जाए तो…? जी हां, मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है। पुलिसवालों ने ही 172 अंग्रेजी शराब की बोतलें पार कर दीं। घटना 29 जनवरी की रात की है। सीसीटीवी खंगाले गए तो सारा सच सामने आ गया। गोरखपुर थाने के पीछे स्थित आबकारी विभाग के कंट्रोल रूम में प्रवेश करते हुए पुलिसवाले दिखे और चोरी करते हुए भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *