CRIME BULLETIN: दिल्ली में युवक की हत्या, बीना में बेरहम मां ने बच्चियों पर दिखाई क्रूरता और जयपुर में दोस्तों ने तोड़ी 6 नाकेबंदी



  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Crime Bulletin: Brutal Murder In Delhi, A Mother Beat Up Their Girl Children

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

चाकू से गोदकर युवक की हत्या
दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मां का आरोप है कि उनका बेटा मोहल्ले में जय श्रीराम का नारा लगाता था, इसलिए उसका कत्ल किया गया। वहीं, पुलिस का दावा है कि मृतक और आरोपी दोस्त थे। उनका बर्थडे पार्टी में झगड़ा हुआ था। वारदात को सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए। मृतक का नाम रिंकू शर्मा है। वह बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। रिंकू के परिवार का यह भी दावा है कि इससे पहले रिंकू ने पिछले साल 5 अगस्त को इलाके में श्रीराम रैली निकाली थी। तब भी आरोपियों की तरफ से ऐतराज जताया गया था।

बेरहम मां ने पति से झगड़े का गुस्सा बच्चियों पर उतारा
मध्य प्रदेश के बीना में पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी मासूम बेटियों पर गुस्सा उतारा। उसने अपनी एक साल की बेटी को नीचे लिटाकर पैरों से कुचला, तो 4 साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारी। पति ने सोशल मीडिया में घटना का वीडियो शेयर करने के बाद पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। मामला बम्हौरी कलां गांव का है। पुलिस गांव पहुंची तो पति मोहन कुशवाहा और पत्नी जयंती बाई ने आगे से झगड़ा न करने की बात कही। परिवार ने भी लिखकर दिया कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

दो बेटों को जहर देकर मां ने भी पी लिया
मध्य प्रदेश के खरगोन में महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर पी लिया। मां ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि बच्चों 1 साल का बेटा आशीष और 5 साल के गणेश को इंदौर के MY हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी तेजराम निरगुडे ने बताया कि 28 साल की गया बाई ने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है। घटना भगवानपुरा तहसील के पिपल्यापावडी की है।

जयपुर की सड़कों पर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’
हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सा नजारा गुरुवार रात जयपुर की सड़कों पर दिखा। शहर में खतरनाक तरीके से दौड़ती डस्टर कार को जब पुलिस ने पकड़ना चाहा, तो ड्राइवर ने कार की स्पीड तेज कर दी और भागते हुए 6 जगह पुलिस की नाकेबंदी तोड़ डाली। इस दौरान डिवाइडर से टकराकर कार का टायर फटा, तो वह रिम के सहारे ही कार दौड़ाता रहा। कार शहर में 1 घंटे तक दौड़ती रही। 13 थानों के 100 से ज्यादा पुलिसवाले इसके पीछे थे। आखिर में एक जगह रास्ता ब्लॉक होने से कार को पकड़ा जा सके। कार में बैठे आरोपी के दो दोस्त फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *