7 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे: टोल प्लाजा पर लूट करने से पहले ही पुलिस ने पकड़ा; पिस्टल, चाकू, मिर्च पाउडर और 4 चोरी की बाइक जब्त


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Police Caught Pistol, Knife, Chilli Powder And 4 Stolen Bikes Before Committing Robbery At Toll Plaza

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपियों से वाहन चोरी की 2 दर्जन से अधिक वारदात व कोटा व बारां में एक दर्जन नकबजनी की वारदातों का खुलासा हुआ है।

बीकानेर की रेलवे कॉलोनी इलाके में पुलिस ने टोल प्लाजा लूटने की साजिश रच रहे 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक अवैध पिस्टल, दो कारतूस, 4 चाकू, मिर्च पाउडर समेत 4 चोरी की बाइक जब्त की है। बदमाश बाइक चोरी करने के बाद फिर उसी बाइक से लूट और डकैती करते थे। पूछताछ में बदमाशों ने चोरी और लूट की 25 से अधिक वारदात करना कबूला है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी नकबजनी, लूट के मामले दर्ज हैं।

रेलवे कॉलोनी थाना सीआई मुनीन्द्र सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर के से सूचना मिली थी। उसने बताया था कि बाईपास पुलिया के पास हथियारों से लैस बदमाश केशवरायपाटन टोल प्लाजा पर लूट करने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को घेर कर पकड़ा। आरोपियों के नाम मिथुन (22), हेमराज (40), जोधराज (20), हेमराज (24), मिथुन (23), गोलू (19) और धनराज (30) हैं।

सिंह ने बताया कि हेमराज और धनराज के खिलाफ विभिन्न थानों में 10-10 मामले, मिथुन के खिलाफ 8, हेमराज के खिलाफ 5, मिथुन के खिलाफ 4 व जोधराज के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपियों से कुन्हाड़ी, बोरखेड़ा,विज्ञान नगर, महावीर नगर, जवाहर नगर, दादाबाड़ी में वाहन चोरी की 2 दर्जन से अधिक वारदात व कोटा व बारां में एक दर्जन नकबजनी की वारदातों का खुलासा हुआ है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *