13 जनवरी काे चलाएंगे महासंपर्क अभियान: निगम चुनाव के लिए दृष्टि पत्र जारी करेगी भाजपा : चतुर्वेदी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर22 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • मीडिया से बातचीत में बाेले चुनाव प्रभारी, हर वार्ड में लगाएंगे संयाेजक और प्रभारी

नगर निगम चुनाव काे लेकर अजमेर आए चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा निगम चुनाव के लिए दृष्टिपत्र जारी करेगा। जिसमें केंद्र सरकार, प्रदेश में पिछली भाजपा सरकार और अजमेर में पिछली भाजपा की नगर निगम के दाैरान किए गए कामाें का उल्लेख किया जाएगा।

इसके अलावा 13 जनवरी काे हर वार्ड में महा संपर्क अभियान भी चलाया जाएगा। मीडिया से बातचीत में चतुर्वेदी ने कहा कि संगठन के नजरिये से हर वार्ड में एक संयाेजक और एक प्रभारी नियुक्त किया जाएगा। संयाेजक संबंधित वार्ड का हाेगा। जबकि प्रभारी किसी और वार्ड का या देहात कार्यकर्ता भी हाे सकता है। चतुर्वेदी का कहना था कि निगम चुनाव में सांसद, विधायक, पूर्व महापाैर पूर्व उपमहापाैर और मैं खुद भी जनसंपर्क करेंगे। हर कार्यकर्ता मतदान वाले दिन सुबह 10 से शाम तक पांच बजे तक संपर्क करेंगे। जिला परिषद में हुए उलटफेर से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्हाेंने कहा कि एक घटना हमारे मन काे नहीं डिगा सकती है।

समिति तैयार करेगी डाक्यूमेंट : चतुर्वेदी ने कहा कि जाे काम नहीं हुआ है उसका ट्रैक पेपर तैयार किया जाएगा। एक विजन डाॅक्यूमेंट जनता के सामने रखेंगे। जिसमें केंद्र और राज्य सरकार के कामाें की तुलनात्मक पत्र लाेगाें के सामने लाया जाएगा। यह डाक्यूमेंट 6 सदस्याें की टीम तैयार करेगी। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद यादव, शिवशंकर हेड़ा, धर्मेंद्र गहलाेत, दाेनाें विधायक और सांसद शामिल हाेंगे। यह समिति यदि किसी की मदद लेना चाहेगी ताे ले सकेगी।

भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी से जब संपत सांखला से जुड़े मामले काे लेकर पूछा गया कि अखबाराें में जाे खबरें छपी हैं उस आधार पर भ्रष्टाचार के आरोप जिन पर हैं क्या उन्हें टिकट दिया जाएगा? इस पर चतुर्वेदी ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है। जांच चलने से दाेषी नहीं हाे जाता है।

चतुर्वेदी, लाहाेटी भाजयुमाे कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक
नगर निगम अजमेर के चुनाव प्रभारी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांगानेर विधायक अशाेक लाहाेटी साेमवार काे भाजपा युवा माेर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। भाजयुमाे शहर जिलाध्यक्ष दीपक सिंह राठौड़ ने बताया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी कल पुष्कर रोड स्थित सिटी प्राइड गार्डन में दोपहर दाे बजे बजे युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इस बैठक में नगर निगम 2021 चुनाव काे लेकर चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *