हार का पोस्टमार्टम: निकाय चुनाव में भाजपा की हार की जांच 28 से, संभाग प्रभारी आएंगे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

निजी कारणों से प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी दाधीच ने दो महीने तक प्रवास नहीं किया था।

करीब दो महीने बाद भाजपा में निकाय चुनाव की हार की रार फिर से मच सकती है। संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच 28 फरवरी को भरतपुर आएंगे। इस दौरान निकाय चुनावों में हुई करारी हार पर चर्चा होगी। निजी कारणों से प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी दाधीच ने दो महीने तक प्रवास नहीं किया था।

दाधीच अब फिर से सक्रिय हुए। शुरुआत भरतपुर से की है। इस दौरान वे जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और निकाय चुनाव में मिली हार के कारणों को समझेंगे। यह भी संभव है कि जिम्मेदार नेताओं को निकायवार भेजकर रिपोर्ट मंगाएं। ऐसा उन्होंने पिछले दिनों कहा भी था।

फिलहाल संभाग प्रभारी दाधीच का कहना है कि वे 28 को भरतपुर आ रहे हैं। निकाय चुनाव सहित विभिन्न विषयों और संगठन पर चर्चा की जाएगी। उल्लेखनीय है कि निकाय चुनावों में भाजपा को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। डीग और बयाना में पार्टी चेयरमैन प्रत्याशी भी खड़ा नहीं कर पाई। कामां में बहुमत के निकट होने के बाद भी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

वसुंधरा मंच के प्रदेशाध्यक्ष का दौरा
वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रदेशाध्यक्ष विजय भारद्वाज 28 फरवरी को भरतपुर आएंगे। भारद्वाज दोपहर 12 बजे वीणा महल में आयोजित मंच पदाधिकारियों की कार्यशाला को संबोधित करेंगे। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के 7-8 मार्च को आयोजित कार्यक्रम के संबंध में चर्चा और तैयारी की जाएगी। इस मौके पर नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ दिलाई जाएगी। साथ ही मंडल अध्यक्षों की भी घोषणा की जाएगी।

रिपोर्ट: प्रमोद कल्याण

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *