हनी ट्रैप में फंसा टिंबर कारोबारी: बदमाशों ने बंधक बना पिटाई कर मांगी 50 लाख की फिरौती; पुलिस ने पहुंचकर छुड़ाया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सांकेतिक फोटो

  • परिचित को नौकरी पर लगाने के 2 माह बाद ही शातिरों ने की कारस्तानी
  • महिला ने भी ज्यादती का केस दर्ज करवाया

बोरानाडा इंडस्ट्रियल एरिया के एक टिंबर कारोबारी को हनी ट्रैप में फंसाकर बदमाशों ने पहले तो एक जगह पर बुलाया और फिर बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट कर करीब 10 तोला सोने की चेन व कड़ा तथा नकदी लूट ली और बाद में रिहा करने के बदले 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। किसी तरह पुलिस के पास इसकी सूचना पहुंची, तो पुलिस ने मौके से कारोबारी को छुड़ाया।

मंगलवार की इस घटना के संबंध में बोरानाडा थाने में केस दर्ज किया गया है। दूसरी ओर बुधवार सुबह केस दर्ज होने के बाद रात को महिला की ओर से भी ज्यादती का आरोप लगाते हुए कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। इसमें महिला ने कारोबारी पर जबरन घर में घुसने सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि पाल रोड निवासी एक कारोबारी की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उनका बोरानाडा इलाके में टिंबर व्यवसाय है। करीब दो महीने पहले उनके गांव का रहने वाला व्यक्ति नौकरी मांगने आया, तो उसे परिचित समझकर रख लिया। मंगलवार को कारोबारी के फोन पर उस कर्मचारी ने चार-पांच बार कॉल करके जरूरी काम का बहाना बनाकर अपने घर बुलाया।

शुरुआत में काफी देर तक मना करने के बावजूद बार-बार फोन आने पर कारोबारी उस कर्मचारी के पाल रीको स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे पहुंचे। यहां पहले से छुपकर बैठे आरोपी कर्मचारी, एक महिला और तीन-चार अन्य बदमाशों ने कारोबारी को बंधक बना लिया।

आरोपियों ने कारोबारी से मारपीट कर पूरे कपड़े खोल, हाथ में पहना सोने का 6 तोले का कड़ा, 4 तोले की चेन, 7 हजार की नकदी भरा पर्स भी छीन लिए और आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। काफी देर तक मारपीट करने के बाद बदमाशों के कहने पर मजबूरी में कारोबारी ने अपने रिश्तेदार को फोन करके रुपए लेकर पेट्रोल पंप के पास आने का बोला। बाद में संदेह होने पर रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी और आरोपियों के कब्जे से कारोबारी को छुड़ाया। पुलिस ने पीड़ित का उपचार करवा मेडिकल कराया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *