हत्या का आरोपी गिरफ्तार: रिश्तेदार से सम्पर्क करते ही पकड़ में आया आरोपी, टाइल्स लगाने के दौरान शोर कम करने की बात को लेकर ठेकेदार की चाकू मार की थी हत्या


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मनीष ने अपने रिश्तेदार से सम्पर्क किया। पुलिस ने तुरन्त एक्शन लेते हुए आरोपी को फिरोजपुर झिरका जिला नूह हरियाणा से गिरफ्तार किया।

बोरखेड़ा इलाके की देवाशीष सिटी टाउनशिप में 7 फरवरी को टाइल्स ठेकेदार की हत्या के आरोपी को पुलिस ने हरियाणा के फिरोजपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी मनीष अग्रवाल देवाशीष सिटी में सेल्स हेड था। उसने 7 फरवरी को टाइल्स लगाने के दौरान ठेकेदार मनीष शर्मा से शोर कम करने को कहा था। दोनों के बीच हुए विवाद में मनीष अग्रवाल ने मनीष शर्मा पर चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। और अपनी कार लेकर फरार हो गया था।

शोर कम करने की बात पर हुआ विवाद

एडिशनल एसपी सिटी प्रवीण जैन ने बताया कि आरोपी मनीष अग्रवाल मूल रूप से हरियाणा का निवासी है। जो वर्तमान में कोटा रह रहा था। 7 फरवरी को ग्राहक फ्लेट देखने आए थे। इस दौरान पास में ही मनीष शर्मा टाइल्स लगा रहा था। टाइल्स लगाने के दौरान शोर ज्यादा हो रहा था। सेल्स हेड मनीष अग्रवाल ने टाइल्स ठेकेदार मनीष शर्मा से शोर कम करने की बात कहीं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। मनीष अग्रवाल ने अपनी कार में से चाकू निकालकर मनीष शर्मा पर वार कर दिया। खून ज्यादा बहने से मनीष शर्मा की मौत हो गई।

कार से काटी फरारी

वारदात के बाद आरोपी मनीष अग्रवाल अपनी कार से बूंदी,कौथून, लालसोट,गुड़गांव होते हुए हरियाणा में चला गया। इस दौरान उसने मोबाइल बंद रखा।फरारी के दौरान वो किसी रिश्तेदार के घर भी नहीं गया। वो अपनी लोकेशन बदलता रहा। इस दौरान पुलिस टीमें लगातार उसे तलाशी रही थी।

ऐसे आया पकड़ में

आरोपी हरियाणा का निवासी था। इनपुट मिलते ही पुलिस ने परिजनों पर निगरानी रखना शुरू किया। रिश्तेदारों पर भी नजर रखी। इस दौरान मनीष ने अपने रिश्तेदार से सम्पर्क किया। पुलिस ने तुरन्त एक्शन लेते हुए आरोपी को फिरोजपुर झिरका जिला नूह हरियाणा से गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *