सड़क हादसे में 5 की मौत: नाती होने की खुशी में बेटी से मिलने जा रहे परिवार की कार ट्रॉला से टकराई, मृतकों में पति-पत्नी और पोता-पोती; बहू की हालत गंभीर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जोधपुर-बाड़मेर की सीमा पर दुर्गापुरा के समीप ट्रोले से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार। फोटो देवीसिंह, थोब

  • जोधपुर-बाड़मेर की सरहद पर कल्याणपुरा क्षेत्र में सोमवार सुबह हुआ हादसा

जोधपुर-बाड़मेर की सरहद पर कल्याणपुरा क्षेत्र के दुर्गापुरा में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें 4 एक ही परिवार के हैं। एक अन्य गंभीर घायल है। बालोतरा में ब्याही अपनी बेटी के बेटा होने की खुशी में मिलने के लिए पति-पत्नी, बहू और पोता-पोती के साथ आ रहे थे। ट्रॉला से कार टकराने के कारण उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि श्रीगंगानगर के अग्रवाल समाज के एक व्यक्ति की बेटी की शादी बालोतरा में हो रखी है। उनकी बेटी के एक माह पूर्व बेटा हुआ था। अपनी बेटी व दोहिते (नाती) से मिलने के लिए पति-पत्नी, अपने बेटे की बहू व पोता-पोती के साथ एक कार में सवार होकर आ रहे थे। लेकिन बीच राह दोहिते से पहली बार मिलने की खुशियों को ग्रहण लग गया।

दुर्गापुरा के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के समीप उनकी कार को बालोतरा की तरफ से आ रहे एक ट्रॉला ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन भिड़ने से कार पूरी तरह से बिखर गई। वहीं ट्रॉला पलट गया। कार में सवार लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को बालोतरा के नाहटा राजकीय अस्पताल ले जाया गया। वहां एक अन्य की मौत हो गई।

मृतकों में श्रीगंगानगर के गणपति नगर निवासी 54 वर्षीय बनारसी लाल गर्ग, 50 वर्षीय बबीता, साढ़े तीन वर्षीय पोता भव्य, दो वर्षीय पोती सिया व चालक बंटी शामिल है। जबकि मृतक बनारसी लाल की बहू 30 वर्षीय पूजा की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *