सेवा का सम्मान: देशभर में सीकर के लियो क्लब को मिला मल्टीपल लेवल का बेस्ट क्लब अवार्ड, 6 पुरस्कार हासिल किए


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुरस्कार हासिल करने के बाद सीकर क्लब के साथी

देशभर के क्लब को उनकी सेवा के अनुसार सम्मानित किया गया। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुए कार्यक्रम में सीकर लियो क्लब को मल्टीपल लेवल का बेस्ट क्लब अवार्ड समेत छह पुरस्कार मिले। एक दिवसीय कंवेशन सेंटर में होने वाले कार्यक्रम में राजस्थान हेड लियो सज्जन और लियो क्लब सीकर क्लब अध्यक्षा मेघा अग्रवाल ने पुरस्कार हासिल किए।

सीकर को सर्वश्रेष्ठ क्लब अवार्ड दिया गया है। कोरोना काल में लोगों को बचाने और जागरूक करने के लिए प्रचार प्रसार करने के लिए आउटस्टैंडिंग कोविड-19 एक्टिविटी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। समाज में सेवाकार्य करने, वाटर कूलर और ब्लड कैंप लगाने के किए गए कार्यों के लिए बेस्ट सर्विस एक्टिविटी सम्मान दिया गया।

दूसरे क्लबों के साथ मिलकर काम करने के लिए सीकर को बेस्ट ट्विनिंग एक्टिविटी अवार्ड दिया गया। सबसे बड़ी डांडिया नाइट कराने के लिए बेस्ट कल्चरल एक्टिविटी अवार्ड से सम्मानित किया गया।

चालू सत्र में 50 से अधिक इवेंट पूरे करने पर क्लब सर्टिफिकेट ऑफ एक्सीलेंस अवार्ड दिया गया। अवार्ड लियो रोहन अग्रवाल व कोषाध्यक्ष लियो विकास कुमावत को सौंपा गया। कार्यक्रम में राजस्थान,मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ राज्यों से कई क्लब शामिल हुए।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *