सुसाइड: तनाव के चलते घर में फांसी लगा व्यापारी ने की आत्महत्या, कुछ महीनों से पीहर गई हुई थी पत्नी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक करण गुप्ता (35) महावीर नगर प्रथम इलाके में रहता था।

शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक करण गुप्ता (35) महावीर नगर प्रथम इलाके में रहता था। घटना के दौरान परिवार के सदस्य झांसी गए हुए। घर पर उसकी 28 साल की छोटी बहिन थी। सुबह कामवाली बाई झाड़ू लगाने कमरें में पहुंची तो करण फांसी पर लटका हुआ मिला। उसने करण की बहिन को बताया। जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से करण को फंदे से उतारा गया और निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने करण को मृत घोषित किया।

मृतक के चाचा ने बताया कि करण का ऑटो मोबाइल ग्लास का काम था। उसकी 8 साल पहले इंदौर में शादी हुई थी। उसके 5-6 साल का लड़का हैं। विवाद के कारण कुछ महीनों से पत्नी अपने पीहर इंदौर में रह रही थी। पति-पत्नी के बीच समझाइस की गई थी। पर बात नहीं बनी, सम्भवतया करण इसी कारण तनाव में चल रहा था। कुछ दिनों से वो लोगों से कम ही बात कर रहा था।

जवाहर नगर थाना सीआई रामकिशन ने बताया कि मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।आत्महत्या के कारणों की जानकारी स्पस्ट नही हो पाई है। मृतक के पिता आने के बाद ही पता चल पाएगा। आपसी विवाद के कारण मृतक की पत्नी कुछ महीनों से पीहर में रह रही थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *