सियासी एकता का प्रदर्शन: फिर एक बार और साथ होंगे गहलोत और पायलट, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की बेटी की दिल्ली में है शादी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की सुपुत्री के विवाह समारोह में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सुरजेवाला के साथ।

एक दिन पहले ही हेलीकॉप्टर में एक साथ बैठकर किसान सम्मेलन में शामिल हुए सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट रविवार को फिर साथ होंगे। उपचुनाव से पहले बढ़ी सियासी हलचल में दो दिन से दोनो का साथ खासा चर्चा का विषय बना हुआ है। सचिन पायलट और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पहले से ही इस विवाह समारोह में पहुंच चुके हैं। जबकि गहलोत अभी दिल्ली के जोधपुर हाउस में नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

इस विवाह समारोह में पारिवारिक सदस्यों के अलावा सीमित संख्या में नेताओं को आमंत्रित किया गया है। गहलोत और पायलट के साथ की चर्चा के अलावा इस विवाह समारोह में इस बात की भी चर्चा है कि आमतौर पर कुर्ते-पायजामे में नजर आने वाले पायलट यहां कोट और पैंट में नजर आ रहे हैं।

विवाह समारोह में कोट-पैंट में दिखे सचिन पायलट।

विवाह समारोह में कोट-पैंट में दिखे सचिन पायलट।

गहलोत से मिले पवन बंसल

इधर, जोधपुर हाउस में ठहरे सीएम गहलोत से मुलाकात करने कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन बंसल मुलाकात करने पहुंचे। करीब आधा घंटे दोनों के बीच बातचीत हुई। इससे पहले यूपी के नेता इमरान मसूद और आदर्श नगर विधायक रफीक खान ने भी गहलोत से मुलाकात की।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *