सांसद-एमएलए में उठापटक: विधायक बलजीत ने सांसद बालकनाथ के बारे में कहा ये दूसरा रामरहीम है, भाेग विलास की आदत है, तभी तो महिलाओं के बर्थ डे में जाता है


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • MLA Baljit Said About MP Balaknath, This Is The Second Ram Rahim, He Has A Habit Of Luxury, Only Then He Goes For Women’s Birthday.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विधायक बलजीत यादव

भाजपा के सांसद महंत बालकनाथ योगी व बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव के बीच बयानों की उठापटक सब सीमाएं लांघ चुकी है। कांग्रेस समर्थित विधायक बलजीत यादव ने रविवार को सांसद के बारे में कहा कि सांसद साधु नहीं है। ये दूसरा रामरहीम है। जिसे भोग विलास की आदत है। तभी तो महिलाओं के बर्थ डे में नजर आता है। किसी गरीब व आमजन के बर्थ डे पर नहीं।

ये भाेग विलास नहीं तो क्या
एमएलए यादव ने कहा कि बालकनाथ संत होता को फाइव स्टार होटलों में नहीं रुकता कुटिया में निवास करता। हाथ पर 12 लाख की घड़ी बांधता है। दो लाख के जूते पहनता है। 35 हजार रुपए मीटर की धोती बांधते हैं। यही नहीं दो करोड़ की गाड़ी में चलते हैं और खुद के रहने के लिए 50 करोड़ का मठ में मकान बना रहे हैं। कभी महिलाओं को गुलदस्ते देते हैं। कभी स्वागत में गले लगते हैं। क्या ये साधु के लक्ष्ण है।

वो थे साधु
एमएलए ने कहा कि साधु तो बाबा खेतानाथ व बाबा भृर्तहरि थे। बाबा भर्तृहरि ने राज-पाट को ठोकर मार दी थी। लंगोटी पहन तपस्या की। सांसद खुद को संत बता उस सम्प्रदाय के नाम पर कंलक हैं। उनकी प्रतिष्ठा काे धूमिल व नाम खराब कर रहे हैं। संत का जीवन त्याग व तपस्या का होता है। परामर्थ के लिए जीते हैं। स्वार्थ के लिए नहीं।

भगवा वस्त्र में ढोंगी व फर्जी
बलजीत यादव ने सांसद को लेकर कहा कि वह भगवा वस्त्र में ढोंगी व फर्जी है। भाेग विलास की आदत है। हम जींस-शर्ट में संत का जीवन जीते हैं। पिछले दिनों सरकार के मामले में पूरे राजस्थान के एमएलए बाड़े में बंद थे। तब एक एमएलए बलजीत यादव बाड़ेबंदी में नहीं था।

पूरे थाने को सस्पेंड कराया
एमएलए ने कहा कि भ्रष्टाचार पर उनके समय में पूरे थाने के थाने हटाए गए हैं। पहले की सरकार के समय ये सब चुप रहे। बहरोड़, नीमराणा व माढ़ण थाने पर पूरे स्टाफ पर कार्रवाई कराई गई। पानी की योजना लेकर आए। बड़े विकास करा रहे हैं। केन्द्रीय विद्यालय को लेकर जमीन दिलवाई। अब सैनिक स्कूल को लेकर सांसद सरकार से प्रस्ताव भिजवाएं की बहरोड़ में जमीन चाहिए। नि:शुल्क दिलवाएंगे।

बाबा ने कहा था 50 करोड़ में बिका है विधायक
पिछले दिनों पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ जसवंत यादव के बेटे के हमले के विरोध में बहरोड़ कस्बे में जनसभा की थी। इस सभा में सांसद बालकनाथ ने विधायक बलजीत यादव पर सरकार को बचाने के लिए 50 करोड़ में बिकने की बात कही थी। यह भी कहा था कि विधानसभा में उनके उठाए मु्दे सरकार नहीं मानती है। ये पहले ही बिक चुके हैं। इसके बाद अब एमएलए ने बाबा पर बड़े आरोप जड़ दिए। हालांकि इससे पहले भी बहरोड़ से भाजपा के पूर्व विधायक व पूर्व केबिनेट मंत्री डा जसवंत यादव, सांसद बालकनाथ व विधायक बलजीत यादव के बीच खूब जुबानी जंग हो चुकी है। अब एक बार फिर से विधायक ने सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *