सरपंच के ससुर पर जानलेवा हमला: 3-4 गाड़ियों में सवार होकर आए 10-15 बदमाशों ने हाथ-पैर तोड़े, पंचायत समिति सदस्य भी घायल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झुंझुनूं13 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हमलावरों ने सरपंच के ससुर किशोर सैनी के हाथ-पैर आदि तोड़ दिए तथा बंशी सैनी व शिंभू सैनी को घायल कर दिया।

झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर धोलाखेड़ा स्टैंड के निकट सोमवार को तीन-चार गाड़ियों में सवार होकर गए बदमाशों ने जन प्रतिनिधियों पर जानलेवा हमला किया। इंद्रपुरा सरपंच पिंकी राजा के ससुर किशोर सैनी के हाथ-पैर तोड़ दिए गए। पंचायत समिति सदस्य बंशी सैनी व एक अन्य घायल हो गए। मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है।

इंद्रपुरा सरपंच के ससुर किशोर सैनी, पंचायत समिति सदस्य बंशी सैनी व एक अन्य ग्रामीण शिंभू सैनी सोमवार की शाम झुंझुनूं से उदयपुरवाटी की तरफ आ रहे थे। रास्ते में धोलाखेड़ा स्टैंड के निकट सामने से 3-4 गाड़ियों में सवार होकर 10-15 बदमाश गए। उन्होंने सामने से आ रही जनप्रतिनिधियों की गाड़ी को रोका व लाठी, सरियों व धारदार हथियार से वार करते हुए गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें तीनों घायल हो गए।

हमलावरों ने सरपंच के ससुर किशोर सैनी के हाथ-पैर आदि तोड़ दिए तथा बंशी सैनी व शिंभू सैनी को घायल कर दिया। तीनों को उदयपुरवाटी सीएचसी लाया गया जहां से किशोर सैनी को सीकर के लिए रैफर कर दिया। हाथ-पैर टूटे होने के कारण परिजन उसे जयपुर रोड़ स्थित सन साइन अस्पताल ले गए।

विधायक मौके पर पहुंचे

मामले की जानकारी मिलने पर विधायक राजेंद्रसिंह गुढ़ा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सीआई भगवान सहाय मीणा को निर्देश दिए कि अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करें। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पकड़ से दूर थे।

रिपोर्ट- सुशील दाधीच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *