सदन में गूंजा चोरी का मामला: उपनेता प्रतिपक्ष ने मामला सदन में उठाया, कहा जब राहुल गांधी के रिश्तेदार का यह हाल है तो बाकी जनता का क्या होगा ?


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Deputy Leader Of Opposition Raised The Matter In The House, Saying, When This Is The Condition Of Rahul Gandhi’s Relative, What Will Happen To The Rest Of The Public?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर में सरोजनी मार्ग स्थित काटजू दंपती का घर।वर्ष 2018 में राहुल गांधी उनसे मिलने घर भी गए थे (फाइल फोटो)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी कुछ नहीं लगा। वहीं इसको लेकर शनिवार को राज्य विधानसभा में भी मामला उठा। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने इस मामले को सदन में उठाते हुए इसे आमजन की सुरक्षा से जोड़ दिया।

राठौड़ ने कहा, जब राहुल गांधी के रिश्तेदार के यहां चोरी पर कार्रवाई न हो तो आम आदमी की क्या हालत होगी। उन्होंने कहा कि राहुल जी की मौसी के घर चोरी हो जाए और आज तक कार्रवाई नहीं हुई। राठौड़ ने मजाकिया लहजे में कहा, मैं राहुल जी से आपकी शिकायत करुंगा, उनके रिश्तेदार के घर दो बार चोरी हो गई और अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब राहुल गांधी के रिश्तेदार का यह हाल है तो बाकी जनता का क्या होगा। इधर अशोक नगर थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में अब तक कोई व्यक्ति पकड़ में नहीं आया है, पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि सरोजनी मार्ग स्थित जिस काटजू दंपती के यहां दो बार चोरी की वारदात हुई है। वे रिश्तेदारी में राहुल गांधी की दादी और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के मौसी के बेटे-बहू हैं। ऐसे में जब कभी राहुल गांधी जयपुर में आए। वे काटजू दंपति से मिलने जरूर उनके घर पहुंचे है।

घरेलू कर्मचारी ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट

काटजू दंपति के घरेलू कर्मचारी रोशन भूरा ने अशोक नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि इस मकान में 8 फरवरी की रात को अज्ञात बदमाश एयरकंडीशन की आउटर मशीन चुरा ले गए थे। तब उन्होंने थाने में सूचना दी थी। इसके बाद 10 फरवरी की रात को दोबारा से अज्ञात चोरों द्वारा मकान के पीछे के कमरे से कुर्सी वगैरह सामान चुरा ले गए। यह सामान कमरे पर जंजीर में लगे ताले व हथ्थे को तोड़कर अन्दर घुसकर चुराया गया है। रोशन भूरा ने बताया कि उनके मकान मालिक काटजू दंपति बुजुर्ग होने की वजह से थाने नहीं आ सके। इस पर वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *