संदिग्ध हालात में मौत: नहर में डूबे कॉन्स्टेबल का 2 किमी दूर मिला शव, पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,The Body Of A Constable Drowned In The Canal Was Found 2 Km From The Spot, Police Registered A Case Against The Unknown Driver

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक अशोक कुमार चौधरी सिटी पुलिस लाइन में तैनात थे। अशोक की बाईक सोमवार को केशवरायपाटन ब्रांच नहर के पास खडी मिली थी।

कोटा नहर में डूबे कॉन्स्टेबल का शव रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल से 2 किलोमीटर दूर से बरामद किया है। मृतक अशोक कुमार चौधरी सिटी पुलिस लाइन में तैनात थे। अशोक की बाइक सोमवार को केशवरायपाटन ब्रांच नहर के पास खड़ी मिली थी। इसके बाद नगर निगम की रेस्क्यू टीम व एसडीआरएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

फिलहाल कांस्टेबल की मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक द्वारा टक्कर मारने पर पुलिसकर्मी को नहर में गिरना बता रही है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अशोक कुमार चौधरी पुलिस लाइन में मोटर ट्रांसपोर्ट शाखा में तैनात था। अपने परिवार के साथ कुन्हाड़ी इलाके में रहता था। कुछ दिन पहले परिवार के सदस्य रिश्तेदार की शादी में हरियाणा गए थे। घटना के दिन अशोक का मोबाइल घर पर ही था। 15 मार्च को सुबह उसकी बाइक केशवरायपाटन ब्रांच नहर के पास खडी मिली थी। जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने सर्च अभियान चलाया। मंगलवार सुबह अशोक का शव घटनास्थल से 2 किमी दूर धन धन सतगुरु आश्रम के पास नहर में मिला। नहर से शव बरामद होने पर उसके पुत्र ने शिनाख्त की।

कांस्टेबल का शव मिलने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया गया।जहां साथी पुलिसकर्मियों व अधिकारियों ने मृतक कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दी। एएसआई मोहनलाल ने बताया कि कांस्टेबल रात के समय घूमने निकला था।अज्ञात वाहन की टक्कर से नहर में गिर गया। 15 मार्च सुबह उसकी बाइक नहर के पास मिली थी। आज ग्रामवासियों ने घटनास्थल से दूर शव मिलने की सूचना दी। मृतक के सिर पर खरोंच के निशान थे। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया हैं। मामले की जांच की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *