संदिग्ध अवस्था में मिला शव: युवक की गला रेत कर हत्या करने के बाद रोड किनारे फेंक गए, पुलिस ने पकड़े कुछ संदिग्ध, घरवालों का कहना,’समझ नहीं आ रहा क्या हुआ’


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • After Killing The Young Man With His Throat, He Was Thrown On The Roadside, The Police Caught Some Suspects, The Family Members Said, ‘I Don’t Understand What Happened’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजन

जिले के हरसोरा थाना इलाके में एक युवक की गला काटकर हत्या हुई है। फिलहाल उसकी हत्या को लेकर वजह सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हरसोरा थाना इलाके के सामदा गांव में तेजपुर जाने वाली ग्रेवल रोड पर सुबह एक युवक का शव मिला। युवक का गला रेता हुआ था। हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवक की शिनाख्त की तो वह चांदा निवासी सोनू सैनी निकला।

शव की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी। इसके अलावा पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा है। बताया जाता है कि शाम को ही उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पड़ौसियों से पूछताछ कर रही है।

बंटाई पर खेती का काम करने वाला सोनू दसवीं तक पढ़ा हुआ था। उसके शव के नजदीक एक चाकू ​भी मिला है। हालांकि सोनू के परिजनों ने बताया है कि न तो उसको कोई शौक था। न ही उसका किसी से झगड़ा था। पता नहीं किसी ने उसकी हत्या क्यों की है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *