वेलेंटाइन डे: स्कूली स्टूडेंट‌्स ने वेलेंटाइन कार्ड जलाकर जताया विरोध, शहीद दिवस मनाने की मांग  तो लियो क्लब ने होटल में मनाया प्री वेलेंटाइन


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • School Students Protest Against Burning Valentine’s Card, Demand To Celebrate Martyr’s Day, Leo Club Celebrates Pre Valentine In Hotel

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्ड जलाती स्कूली छात्राएं

वेलेंटाइन डे को लेकर चल रहे सप्ताह में सीकर की प्राइवेट स्कूल की छात्राओं ने कार्ड की होली जलाकर विरोध जताया। 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे की बजाय पुलवामा हमले के दौरान शहीद हुए जवानों की याद में शहीद दिवस मनाने की मांग की। वहीं सीकर के लियो क्लब ने अपने शादीशुदा मैंबर्स को बुलाकर एक कार्यक्रम का आयोंजन किया।

मदनलाल बियानी बालिका हायर सैंकंडरी आदर्श विद्या मंदिर में स्टूडेंट‌्स ने वेलेंटाइन डे मनाने की बजाय शहीद दिवस मनाना चाहिए। प्रदर्शन में शामिल स्टूडेंट‌स का कहना था कि आज ही के दिन पुलवामा में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

इस मौके पर मौजूद सभी ने भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाए। स्टूडेंट्स सुमन शर्मा का कहना था कि हमारी संस्कृति को समाप्त करने के लिए इनको प्रमोट किया जा रहा है। इससे अच्छा तो हमारे जवान जो हमारी रक्षा करते हुए शहीद हुए उनकी याद में 5 दीपक जलाकर श्रद्धांजलि दें।

शहीदों की याद में 5 दीपक जलाकर श्रद्धांजलि देंने की शपथ लेकर राकेश कुमार पारीक, विजय शर्मा, सुमन शर्मा, पूनम पारीक, आंचल शर्मा, रामगोपाल अग्रवाल समेत कई मौजूद रहे।

यहां मनाया प्री वेलेंटाइन डे वैलेंटाइन डे को लेकर लियो क्लब ने राजमहल होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में क्लब के सदस्य अपने वेलेंटाइन के साथ आए। इसमें कपल गेम्स से कार्यक्रम शुरू जिसका संचालन लियो स्नेहा खेतान ने किया। कई गेम्स में जोड़ों की केमिस्ट्री आपसी तालमेल देखने के लिए खिलाए गए। क्लब के राजस्थान हेड लियो सज्जन अग्रवाल और लियो क्लब सीकर अध्यक्ष अखिलेश कौशिक ने क्लब साथियों के साथ एक स्नेह भरा सन्देश साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *