विधानसभा उपचुनाव: दिवंगत MLA गजेंद्र की पत्नी प्रीति को टिकट देने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन, प्रीति ने कहा कार्यकर्ता ही मेरा परिवार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घुंघट की आड में कार्यकर्ताओंका हाथ जोड़ अभिनंदन करती प्रीति शक्तावत।

राजस्थान में भले ही विधान सभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हो। लेकिन चुनावी सरगर्मियां अभी से शुरु हो गई है। मंगलवार को ऐसा ही नजारा उदयपुर में भी देखने को मिला। जहां वल्लभनगर के दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के घर बड़ी संख्या में कांग्रेसी समर्थक जुटे। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिवंगत शक्तावत की धर्मपत्नी प्रीति शक्तावत को वल्लभनगर से टिकट देने की मांग रख दी।

बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस दुख की घड़ी में भी कई कांग्रेसी नेता वल्लभनगर से टिकट मांग रहे हैं। जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। वल्लभनगर में इस बार सिर्फ दिवंगत गजेंद्र सिंह की धर्मपत्नी प्रीति शक्तावत को टिकट दिया जाना चाहिए। अगर कांग्रेस पार्टी आलाकमान वल्लभनगर से किसी और चेहरे को मौका देती है। तो उन्हें चुनाव में इसके नतीजे भी भुगतने होंगे।

गजेंद्र सिंह शक्तावत के घर जुटी के समर्थकों की भीड़।

गजेंद्र सिंह शक्तावत के घर जुटी के समर्थकों की भीड़।

जहां कार्यकर्ताओं को होगी मेरी जरूरत मैं रहूंगी मौजूद – प्रीति शक्तावत

इस दौरान दिवंगत गजेंद्र सिंह शक्तावत की धर्मपत्नी प्रीति शक्तावत भी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंची। सिर पर घुंघट ओढ़े शक्तावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपनी सबसे अनमोल चीज खो दी है। लेकिन उनकी अंतिम इच्छा के लिए मैं हमेशा काम करूंगी। प्रीति शक्तावत ने कहा कि अपने अंतिम समय में भी गजेंद्र सिंह शक्तावत वल्लभनगर में महाविद्यालय स्थापित करवाना चाहते थे। अपने अंतिम वक्त उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत से भी इसकी मांग रखी थी। जिस पर गहलोत ने सहमति जाहिर की थी। अब स्वर्गीय शक्तावत की अंतिम इच्छा को पूरा करना ही मेरा लक्ष्य है।

इस दौरान विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रीति शक्तावत ने कहा कि मैं इस पर अभी कुछ नहीं कहना चाहती। लेकिन वल्लभनगर विधानसभा मेरा परिवार है। और मेरे परिवार के सदस्यों को जहां मेरी जरूरत होगी मैं उनके लिए मौजूद रहूंगी।

बता दें कि वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का 20 जनवरी को निधन हो गया था। जिसके बाद से ही वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार शक्ति प्रदर्शन में जुटे थे। ऐसे में आज दिवंगत शक्तावत के समर्थकों ने प्रीति शक्तावत को टिकट देने की मांग रख दी है। अब देखना होगा कांग्रेस पार्टी वल्लभनगर से किस प्रत्याशी को उपचुनाव के रण में मौका देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *