वारदात: पुलिस ने अवैध बजरी की ट्रैक्टरों को रोका तो माफिया ने की फायरिंग, एक पकड़ा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रूपवास18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • रूपवास में बजरी की ट्रैक्टर ट्रॉली ने रोडवेज बस को मार दी थी टक्कर, हादसे में परिचालक घायल

अवैध बजरी लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने रोडवेज बस को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया तथा ट्रॉली पलट गई। पलटी ट्रॉली को लेने आए अन्य ट्रैक्टर ट्रॉली चालकों को पुलिस ने रोका तो बजरी माफिया व पुलिस के बीच फायरिंग हो गई। पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्राॅली चालक गांव प्यारे लाल की मढइया, मलोनी पंवार, सैपऊ निवासी गजेंद्र पुत्र राम खिलाडी को पकड़ लिया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि अल सुबह जादौन पैट्रोल पम्प पर खड़ी रोडवेज की बस सवारी लेने के लिए रूपवास बस स्टैंड पर आ रही थी। तभी अचानक सामने से अवैध चंबल बजरी को लेकर कई ट्रैक्टर- ट्रॉली एक साथ भरतपुर रोड़ पर निकल रहे थे। अचानक एक ट्रैक्टर ने रोडवेज बस को सामने से टक्कर मार दी। घटना में ट्रैक्टर- ट्रॉली सड़क किनारे पलट गए। रोडवेज बस क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में बस का परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने कराई नाकाबंदी
घटना के बाद माफिया क्षतिग्रस्त ट्रॉली को छोड़कर अन्य ट्रैक्टर- ट्रॉलियों को वहां से भगा ले गए। दोपहर एक बजे ट्रैक्टर- ट्रॉलियों के चालक आए उन्होंने पलटी ट्रॉली को सीधा करवाकर वहां से निकालने का प्रयास किया तो सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करा दी।

इसके बाद तभी बरवार मोड़ के पास पुलिस को कई ट्रैक्टर ट्रॉली आते हुए दिखाई दिए। उनमें घटना में पलटे ट्रैक्टर ट्रॉली भी शामिल थे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए 4 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने चालक गजेंद्र को पकड़ लिया।

कामां में चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर-ट्राॅली लूटकर ले गए बदमाश

कामां| कस्बा के समीप केपी ड्रेन व बरसाना मार्ग पर कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने रविवार की सुबह करीब 4 बजे भवन निर्माण सामग्री लेने जा रहे एक ट्रैक्टर ट्रौली चालक गांव बझेरा निवासी जितेन्द्र उर्फ बंटी शर्मा के साथ मारपीट कर बंधक बनाते हुए ट्रैक्टर ट्रौली को लूट कर ले गए। साथ ही अपने साथ ही ट्रैक्टर चालक को भी साथ ले जाकर गांव भीलमका के जंगल में छोड़कर भाग गए।

बदमाश ट्रैक्टर चालक से करीब 25 हजार रुपए की नगदी सहित मोबाइल को भी लूट ले गए। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। कामां थाने के गांव बझेरा निवासी जितेन्द्र उर्फ बंटी शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा रविवार सुबह करीब चार बजे अपने ट्रैक्टर ट्रौली को लेकर मूंगस्का स्थित स्टोन क्रेशर से भवन निर्माण सामग्री लेने के रवाना हुआ था कि केपी ड्रेन व बरसाना मार्ग स्थित कस्बे के कालका मन्दिर के पीछे अज्ञात कार सवार करीब छह हथियार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते हुए उसे रोक लिया और मारपीट करते हुए बंधक बनाकर गाड़ी में डालकर ले गए और ट्रैक्टर ट्राली को अन्य बदमाश चलाते हुए ले भागे। बदमाश पीडि़त जितेन्द्र को डीग के गांव भीलमका के जंगल में पटक गए।

जैसे तैसे वहां से एक व्यक्ति का फोन लेकर उसने अपने पिता जगदीश प्रसाद शर्मा को सूचना दी। जिस पर उन्होंने कामां पुलिस को सूचना दी। बदमाश ट्रैक्टर चालक से करीब 25 हजार रुपए की नगदी, मोबाइल भी लूट ले गए। थाना प्रभारी कमरूद्दीन ने बताया कि लूट की सूचना मिलने पर नाकाबंदी कराई और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *