लापरवाही पड़ी भारी: उदयपुर में बढ़ते कोरोना के बाद जागा प्रशासन, कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर 6 प्रतिष्ठानों को किया सीज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

डोमिनोस पिज़्ज़ा संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने आगामी आदेश तक रेस्टोरेंट्स सीज कर दिया है।

लेक सिटी उदयपुर में कोरोना संक्रमण दिनों दिन तेजी के साथ खेल रहा है।बावजूद इसके आम जनता द्वारा कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना की जा रही है। जिसके खिलाफ रविवार रात उदयपुर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 6 प्रतिष्ठान आगामी आदेश तक कर दिए।

उदयपुर के अतिरिक्त कलेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि शहर में शनिवार को भी लापरवाह प्रतिष्ठान मालिकों को चेतावनी दी गई थी। बावजूद इसके उन्होंने रविवार को भी लापरवाही बरती। जिसके बाद जिला प्रशासन द्वारा तीज की कार्यवाही को अंजाम दिया गया है।

रविवार रात उदयपुर कलेक्टर के बाद जिला प्रशासन द्वारा शहर के विभिन्न इलाकों में औचक निरीक्षण किया गया। इस निरीक्षण के दौरान छह स्थानों पर लापरवाही देखने को मिली। जिस पर जिला प्रशासन ने शास्त्री सर्किल स्थित V-मार्ट और डॉमिनोज पिज्जा, बापू बाजार बैंक तिराहा स्थित आरके फास्ट फूड मार्ट, ईटआउट रेस्टोरेंट, सुखाड़िया सर्किल स्थित भोलेनाथ चाट भंडार और डंगवाल चाट भंडार को सीज कर दिया गया है।

प्रशासन द्वारा v-mart को लापरवाही बरतने के बाद आगामी आदेश तक सीज कर दिया गया है।

प्रशासन द्वारा v-mart को लापरवाही बरतने के बाद आगामी आदेश तक सीज कर दिया गया है।

बता दें कि रविवार को उदयपुर में कोरोना संक्रमण से ग्रसित 46 नए मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद उदयपुर में कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 449 के आंकड़े पर पहुंच गई है। रविवार को आए संक्रमित मरीजों में से 28 उदयपुर के शहरी क्षेत्र के रहने वाले हैं। जबकि अट्ठारह उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले मरीज थे। इनमें दो कोरोना वारियर्स, 10 क्लोज कांटेक्ट और 34 नए स्थानों पर संक्रमित मरीज मिले हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *