राजस्थान: राहुल गांधी के जयपुर में रिश्तेदार के घर दो दिन में दो बार चोरी, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मौसी के बेटे-बहू है मकान मालिक


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rahul Gandhi’s Relative’s House In Jaipur Stolen Twice In Two Days, Former Prime Minister Indira Gandhi’s Aunt’s Family Is Landlord

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर में सरोजनी मार्ग स्थित काटजू दंपती का घर। वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मौसी के बेटे-बहू है। वर्ष 2018 में राहुल गांधी उनसे मिलने घर भी गए थे (फाइल फोटो)

  • दो दिन के दौरे पर शुक्रवार को ही राजस्थान आए है राहुल गांधी
  • जयपुर के अशोक नगर में सरोजनी मार्ग पर रहते है काटजू दंपती

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिन के दौरे पर राजस्थान पहुंचे। वे शुक्रवार और शनिवार को यहां रहेंगे। इस दौरे के बीच ही राहुल गांधी के जयपुर के अशोक नगर थाना इलाके में रहने वाले रिश्तेदार के यहां दो दिन में दो बार चोरी की वारदात हो गई। लेकिन पुलिस बदमाश का पता नहीं लगा सकी।

आखिरकार, मकान मालिक की तरफ से उनके घरेलू नौकर ने अशोक नगर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। आपको बता दें कि सरोजनी मार्ग स्थित जिस काटजू दंपती के यहां दो बार चोरी की वारदात हुई है। वे रिश्तेदारी में राहुल गांधी की दादी और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के मौसी के बेटे-बहू है। ऐसे में जब कभी राहुल गांधी जयपुर में आए है। वे काटजू दंपती से मिलने जरुर उनके घर पहुंचे है।

काटजू दंपती के घरेलू कर्मचारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई

जानकारी के अनुसार काटजू दंपती के घरेलू कर्मचारी रोशन भूरा ने अशोक नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि वह करीब 30-35 साल से सरोजनी मार्ग स्थित एक मकान में सफाई का काम करता हूं। यह घर नरेश काटजू व ननी देवी काटजू का है। जिनकी उम्र करीब 90-95 साल है। इस मकान में 8 फरवरी की रात को अज्ञात बदमाश एयरकंडीशन की आउटर मशीन चुरा ले गए थे। तब उन्होंने थाने में सूचना दी थी।

इसके बाद 10 फरवरी की रात को दोबारा से अज्ञात चोरों द्वारा मकान के पीछे के कमरे से कुर्सी वगैरह सामान चुरा ले गए। यह सामान कमरे पर जंजीर में लगे ताले व हथ्थे को तोड़कर अन्दर घुसकर चुराया गया है। रोशन भूरा ने बताया कि उनके मकान मालिक काटजू दंपती बुजुर्ग होने की वजह से थाने नहीं आ सके। इस पर वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा है। मामले की जांच एक अशोक नगर थाने के एक हेडकांस्टेबल को सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *