राजस्थान में राहुल गांधी का दूसरा दिन LIVE: अजमेर के सुरसुरा में लोक देवता तेजाजी मंदिर में दर्शन करेंगे; रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली के लिए बनाया गया ट्रॉलीनुमा मंच


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रूपनगढ़-अजमेरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

अजमेर के रूपनगढ़ में किसान ट्रैक्टर रैली को संबोधित करने के लिए तैयार ट्रैक्टर ट्रॉलीनुमा मंच।

  • राहुल गांधी राजस्थान के दो दिन के दौरे पर हैं, शनिवार को वह अजमेर और नागौर जिले में सभाएं करेंगे
  • शुक्रवार को राहुल ने हनुमानगढ़ के पीलीबंगा और गंगानगर के पदमपुर में रैली को संबोधित किया था

शनिवार को राहुल गांधी के राजस्थान दौरे का दूसरा दिन है। सबसे पहले वह अजमेर की किशनगढ़ स्थित लोक देवता वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली को संबोधित करेंगे। रैली के लिए ट्रॉलीनुमा मंच बनाया गया है। इससे पहले शुक्रवार को राहुल ने हनुमानगढ़ के पीलीबंगा और गंगानगर के पदमपुर में किसान महापंचायत को संबोधित किया था। इसमें पीलीबंगा में मंच पर खाट जबकि पदमपुर में मुड्‌डे मंच पर लगाए गए थे।

राहुल गांधी श्रीगंगानगर में सूरतगढ़ एयरस्ट्रिप के लिए रवाना हो गए हैं। वहां से दोपहर 1 बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहीं से वे सुरसुरा गांव स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शनों के लिए जाएंगे। यह वही स्थान है जहां हर साल मेला लगता है। इसके बाद वे रूपनगढ़ की रैली के लिए निकल जाएंगे। अजमेर के बाद वह नागौर के मकराना में भी एक रैली को संबोधित करेंगे।

शुक्रवार को दोनों जगहों पर किसान महापंचायत में राहुल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने दो बातों पर पूरी तरह फोकस किया। पहला तीन कृषि बिल और दूसरा भारत की सीमा में चीन का प्रवेश। दोनों ही मुद्दे दो दिन पहले वे लोकसभा में, उसके बाद शुक्रवार को AICC में प्रेस कॉन्फ्रेंस में और फिर दोनों सभाओं में उठा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *