राजस्थान में ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही शादीशुदा बेटी की पिता ने की हत्या, पुलिस को बताया- बेटी को मार डाला; हाईकोर्ट ने दिए थे सुरक्षा के आदेश


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Father Murdered Daughter Who Is In Live In Relationship With Lover Dausa, Rajasthan Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौसा14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस और एफएसएल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची।

शहर में गुरुवार सुबह ऑनर किलिंग का मामला सामने आया। एक पिता ने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद पुलिस थाने पहुंचकर हत्या की सूचना दी। बताया जा रहा है कि परिजन दो दिन पहले ही युवती को प्रेमी के घर से उठा ले गए थे। इसके बाद से पुलिस युवती की तलाश में जुटी थी।

युवती पिंकी दौसा के रामकुंड क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ 16 फरवरी को कर दी थी। उसके बाद युवती दौसा वापस लौटकर आई थी। इस दौरान युवती और उसके प्रेमी रोशन ने हाइकोर्ट से सुरक्षा की मांग की थी। कोर्ट ने भी दोनों को सुरक्षा देने के आदेश दिए थे। इस दौरान परिजनों ने बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद दोनों दौसा लौटकर आए थे। इस बीच युवती के परिजन युवती को साथ ले गए। इसके खिलाफ युवक द्वारा महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था।

पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे

हत्या करने के बाद पिता ने खुद पुलिस को सूचना दी कि उसने अपनी बेटी को मार दिया है। इसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिश्नल एसपी भी मौके पर पहुंचे। जांच के लिए एफएसएल की टीम भी जांच में जुटी है।

युवती की तलाश में जुटी थी पुलिस

पुलिस का कहना है कि वापस लौटने पर युवक-युवती द्वारा उन्हें दौसा लौटने की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। इस बीच युवती के परिजन उसे उठा ले गए। युवक के रिपोर्ट लिखाने के बाद लगातार जांच की जा रही थी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *