मासूम के साथ दरिंदगी: एक दर्जन गांवों के लोगों ने रैली निकालकर थाने पर दिया धरना, 10 दिन में चार्जशीट फाइल करने की मांग की


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिड़ावा (झुंझनूं)33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में शीघ्र न्याय की मांग को लेकर रैली निकालते लोग।

  • झुंझनूं में 19 फरवरी की चिड़ावा के श्योराणों की ढाणी की घटना
  • आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था

झुंझनूं में 5 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर करीब एक दर्जन गांवों के लोगों ने रैली निकाली। इन लोगों ने चौकी के सामने धरना देकर तहसीलदार बुहाना व थानाअधिकारी सिंघाना को ज्ञापन सौंपा।

धरने को संबोधित करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश गजराज ने कहा कि इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को समाज में रहने का हक नहीं है। हम मांग करते हैं कि आगामी 10 दिन में पुलिस अपनी जांच पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करे। युवाओं ने राजस्थान सरकार से ज्ञापन के माध्यम से इस मामले में त्वरित न्याय दिलाए जाने की मांग की।

इस अवसर पर सैदपुर, शाहपुर, बिशनपुरा, जय सिंहसर, गाडाखेड़ा, कलगांव, ढाढोत, भैसावता, पिचानवां सहित पास के गांव के लोगों ने गाढ़ा खेड़ा टोल टैक्स से आरोपी को फांसी की सजा देने के नारों के साथ पुलिस चौकी तक रैली निकाली तथा चौकी पर धरना दिया।

इस अवसर पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य विजेंद्र भास्कर, पूर्व सरपंच कृष्ण यादव, मानसिंह सहारण, गाडाखेड़ा नवयुवक मंडल के दीपक भास्कर, मनीष भास्कर, जय सिंहसर नवयुवक मंडल के अभिषेक डैला, शाहपुर नवयुवक मंडल के देव थालौर, बिशनपुरा नवयुवक मंडल के दुलीचंद, ढाढोत नवयुवक मंडल के नागेश, गोठ नवयुवक मंडल के सुनील चाहर सहित सैकड़ों लोगों ने एक स्वर में आरोपी को फांसी देने की मांग रखी।

यह है मामला
पिलानी देवरोड़ मार्ग पर श्योराणों की ढाणी में खेत के पास भाई के साथ खेल रही एक पांच साल की मासूम का अपहरण कर एक दरिंदें ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अपहरण के करीब तीन घंटे बाद मासूम गाड़ाखेड़ा गांव में एक कुएं के पास लहूलुहान स्थिति में मिली। जिसके बाद उसे चिड़ावा अस्पताल लाया गया जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना के करीब छह घंटे बाद रात 11 बजे पुलिस ने आरोपी शाहपुर निवासी सुनील कुमार (21) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही स्कूटी भी जब्त कर ली थी।

(रिपोर्ट: मोहम्मद मुस्लिम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *