मारपीट का मामला: उदयपुर में पिता-पुत्र समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद में पड़ोसी पर किया था जानलेवा हमला


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में देवीलाल, भोलेश्वर और भरत मेहता ।

उदयपुर शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सवीना अंडरपास से सटे भौमियाजी मंदिर के पास अवैध दीवार को लेकर करीब एक सप्ताह पूर्व हुई मारपीट मामले में पुलिस ने श्रीनाथ भोजनालय के संचालक सहित आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाप-बेटे को दो दिनों से पुलिस ढूंढ रही थी। थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि 14 मार्च को सवीना में भौमियाजी मंदिर के पास निर्माणाधीन मकान मालिक जगदीश शर्मा को अकेला पाकर पड़ोस के ही कोचिंग क्लास चलाने वाले देवीलाल नागदा, उसके पुत्र भोलेश्वर नागदा और श्रीनाथ भोजनालय के संचालक भरत मेहता ने मारपीट कर दी थी। यही नही जगदीश शर्मा को बचाने आये उनके छोटे भाई गुलाबचंद्र शर्मा और पड़ोसी हितेश जोशी पर भी हमला कर दिया था।

मारपीट के पूरे प्रकरण का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमे पहले बातचीत करते हुए आरोपी देवीलाल नागदा ने जगदीश शर्मा पर ईट से जानलेवा हमला भी किया था। हमले के बाद घायल हुए शर्मा तीन दिनों एमबी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती भी रहे। घायल के छोटे भाई गुलाबचंद शर्मा की रिपोर्ट पर हिरणमगरी पुलिस ने जांच की, तो मारपीट और अवैध दीवार का पूरा मामला सामने आया। थानाधिकारी मीणा ने बताया मारपीट के आरोपियों को मंगलवार को न्यायलय में पेश किया जाएगा। हालांकि आरोपी पक्ष की ओर से भी जगदीश शर्मा और गुलाबचंद शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिस पर भी जांच जारी है।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में होती मारपीट। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में होती मारपीट। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दअरसल सवीना अंडरपास से सटे भौमिया जी मंदिर के पास कृषिभूमि आराजी संख्या 286 पर जगदीश शर्मा के भवन का निर्माण चल रहा है। ठीक बगल में ही नागदा क्लासेज संचालक देवीलाल नागदा ने सड़क पर करीब 10 फ़ीट दीवार का निर्माण कर रखा है। इस दीवार को लेकर दोनो पक्षो में हटाने पर विवाद चल रहा है। हालांकि सवीना पंचायत और यूआईटी के मास्टर प्लान में यहां 100 फ़ीट की मुख्य सड़क है। इसी जगह नागदा ने खुद की जमीन बताते हुए दीवार बना रखी है। इसी दीवार के पास रविवार को रेती डलवाने पर मारपीट का वाकया हुआ था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *