मां-बेटे समेत 3 को खंभे से बांधकर पीटा: 3 रिक्शों की चोरी के आरोप में बुजुर्ग महिला समेत तीनों को पकड़कर लाए, पिटाई में सिर से खून निकला; 5 हिरासत में


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Police Detained Five In Riyalpura Locality Of Alwar, Including An Elderly Woman And Her Son, Who Were Tied To Three Pillars, Accused Of Stealing Three Rickshaws

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिजली के खंभे से बंधे लोगों को पुलिस ने छुड़ाया।

अलवर के श्योलालपुरा इलाके में सोमवार को एक बुजुर्ग महिला, उसके बेटे समेत 3 लोगों को मुहल्ले के लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा। इन तीनों पर तीन रिक्शों की चोरी करने का आरोप है। मुहल्ले के कई लोग मिलकर इन्हें अलग-अलग जगह से पकड़कर लाए। फिर एक खंभे से महिला नैना को बांधा गया, जबकि दूसरे से महिला के बेटे गोपाल और तीसरे व्यक्ति राजू को बांधकर जमकर पीटा। पिटाई में तीनों के सिर से खून बहने लगा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मुहल्ले के 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

बुजुर्ग महिला बोली- बुरी तरह से पिटाई की
पीड़ित बुजुर्ग महिला नैना ने कहा कि उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई है। उनके बेटे को भी लाठी-डंडे से मारा गया है। जबकि उन्होंने कोई चोरी नहीं की है। वहीं, दो अन्य ने भी बताया कि उनको जबरदस्ती चोरी के आरोप में जेल चौराहे से पकड़कर लाए हैं। गोपाल और राजू को जेल चौराहे से जबकि महिला नैना को शिकारीबास से पकड़कर लाए हैं। वहीं, इस मामले में मुहल्ले में रहने वाले चुन्नीलाल ने कहा कि खंभे पर बांधने से पहले दोनों व्यक्तियों ने आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट की। इसमें उनके सिर से खून निकल आया। उनके लोगों ने तो सिर्फ तीनों को खंभे से बांधा है।

रिक्शा चोरी के आरोप में महिला को भी खंभे से बांधकर पीटा गया।

रिक्शा चोरी के आरोप में महिला को भी खंभे से बांधकर पीटा गया।

पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया
करीब एक घंटे बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आकर तीनों को छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने श्योलालपुरा मोहल्ले के 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्दी मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी होगी। चोरी के मामले की भी जांच की जा रही है।

मुहल्ले के लोगों ने कहा- ये लोग 3 रिक्शे चोरी करके ले गए
श्योलालपुरा मोहल्ले में रहने वाले चिंरजीलाल और पुष्पा देवी ने बताया कि ये तीनों लोग रिक्शा चोरी करके ले जा चुके हैं। चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। लेकिन, पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। यही नहीं गोपाल को चोरी के आरोप में दो दिन पहले ही पुलिस को सौंपा था। पुलिस गोपाल को थाने भी लेकर गई। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मजबूरन मोहल्ले के लोगों ने इन लोगों को पकड़ा। यहां लेकर आए। इसके बाद खंभों से बांधा है। बांधने से पहले ये दोनों व्यक्ति आपस में लड़ पड़े। इसमें इनको चोट आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *