भरतपुर: शादी की पार्टी में कट्टे से फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में फायरिंग करने का आरोपी।

जिले के पुलिस थाना कैथवाड़ा के गांव घोघोर में 20 फरवरी की रात शादी की पार्टी में महिला डांसर के साथ कट्टे से फायरिंग करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम मुरसलीम है। जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के पास से देशी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है।

एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि 20 फरवरी को गांव गढीझील पट्टी में शादी थी। शादी से पहले रात को पार्टी चल रही थी। आयोजकों की ओर से पार्टी में महिला डांसर की टीम को बुलाया गया था। महिला डांसर अश्लील गानों के साथ स्टेज पर डांस कर रही थी। इस दौरान एक युवक कट्टा लेकर हर्ष में कट्टे से तीन फायर कर दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस द्वारा फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया

मामले में पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी मुरसलीम की तलाश शुरू की। शनिवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की बाढ़ चौराहे पर एक संदिग्ध आदमी खड़ा हुआ है। उसका चेहरा आरोपी की तरह है। सूचना पर मय जाब्ता के दबिश दी गई। जहां संदिग्ध आदमी को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से कट्टा और एक जिंदा कारतूस मिला। उसने अपना नाम मुरसलीम पुत्र फजरू बताया है।

इनका कहना है

एसएचओ रामनरेश मीणा ने कहा कि शादी पार्टी में अवैध हथियार से फायरिंग करने वाले एक आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी से यह पूछताछ कर रही है कि उसने अवैध कट्टा कहा से लिया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *