बड़ी वारदातों के खुलासे होने की उम्मीद: यूपी के 25 हजार के इनामी बदमाश वीरेंद्र उर्फ बीरू को सैपऊ पुलिस ने कैथरी बॉर्डर पर किया गिरफ्तार, देसी तमंचा व कारतूस बरामद


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Virendra Alias Biru, A 25 year old Crook Of UP, Was Arrested By The Sapu Police On The Katheri Border, The Indigenous Pistol And Cartridges Were Recovered.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैपऊ (धौलपुर)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में 25 हजार का इनामी बदमाश

  • धौलपुर की सैंपऊ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

सैपऊ थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश वीरेंद्र उर्फ बीरू गुर्जर को सोमवार को उत्तर प्रदेश के कैथरी बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक देसी तमंचा के साथ कारतूस बरामद किए हैं। बदमाश उत्तर प्रदेश में संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। उस पर आगरा पुलिस की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिले में बदमाशों-डकैतों एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। सैपऊ थाना पुलिस ने यूपी के कैथरी बॉर्डर पर सघन नाकाबंदी की हुई थी।

नाकाबंदी के दौरान स्थानीय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बदमाश हथियार समेत घुघरई गांव के पास घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर 30 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ बीरू पुत्र फौरन सिंह गुर्जर निवासी खरगपुर थाना इलाका कोलारी को घेराबंदी कर दबोच लिया।

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का अवैध देसी तमंचा व कारतूस बरामद कर लिए। उन्होंने बताया उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैया थाना इलाके में बजरी माफियाओं द्वारा ट्रैक्टर से कुचलकर एक पुलिसकर्मी की हत्या की गई थी।

हत्या के अभियुक्तों को पकड़ने के लिए गई यूपी पुलिस पर आरोपी वीरेंद्र ने फायरिंग की थी। उसके अलावा आरोपियों के खिलाफ यूपी में संगीन धाराओं में अभियोग दर्ज हैं। बदमाश के खिलाफ उत्तर प्रदेश की आगरा जिला पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। सैपऊ पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल कर बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया अनुसंधान के दौरान महत्वपूर्ण एवं बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं।

(रिपोर्ट: जितेंद्र परमार)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *