बीकानेर में बाइक चोर गैंग पकड़ा गया: पुलिस ने अब तक 70 मोटर साइकिल बरामद की, आंकड़ा 150 तक जाने की आशंका; 4 गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सदर थाने में गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ बरामद मोटर साइकिल।

बीकानेर में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से करीब 70 मोटर साइकिल अब तक जब्त हो चुकी है और पूछताछ के बाद यह संख्या बढ़कर डेढ़ सौ तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। लंबे अर्से बाद पुलिस को इतनी बड़ी संख्या में मोटर साइकिल बरामद करने में सफलता मिली है।

सीओ सदर पवन भदौरिया ने बताया कि मुखराम उर्फ मुखिया, राजकुमार उर्फ राजिया, राहुल जोशी व देव चांवरिया को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों से हिरासत में सख्ती से पूछताछ की गई तो कई चोरियों के बारे में जानकारी मिल गई। लूणकरनसर के रहने वाले राहुल जोशी से 15 मोटर साइकिल आडसर स्थित एक बाड़े में बरामद की गई। वो मोटर साइकिल उठाने के बाद यहां लाकर रख देता था।

वहीं, वैध मघाराम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार पुत्र जैसाराम से 19 मोटर साइकिल बरामद की गई। बांद्रा बास निवासी देव पुत्र शंकरलाल चांवरिया से 16 मोटर साइकिल मिली है। इसके अलावा तिलक नगर निवासी मुखराम उर्फ मुखिया से 20 मोटर साइकिल बरामद की गई है। इन चारों ने स्वीकार किया है कि कहीं न कहीं से मोटर साइकिल चोरी की है।

पहले से दर्ज है मामले
पकड़े गए अभियुक्तों में सभी पर किसी न किसी तरह के मामले दर्ज है। मुखराम उर्फ मुखिया पर 32 मामले दर्ज है। वहीं राज कुमार उर्फ राजिया के खिलाफ बीकानेर के थानों में चालीस मामले दर्ज है। वहीं अन्य दो के खिलाफ भी इक्का दुक्का मामला थानों में है।

ऐसे पकड़े गए चोर
दरअसल, पिछले कई दिनों से बीकानेर में मोटर साइकिल चोरों का गिरोह सक्रिय था। ऐसे में सीओ सदर पवन भदौरिया के नेतृत्व में एक टीम ने संदिग्ध लोगों की मोबाइल लोकेशन पर काम शुरू किया। इन चार लोगों की भूमिका संदिग्ध पाई गई। ऐसे में इन पर नजर रखी गई। एक एक करके चारों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *