बीकानेर में फायरिंग: खाजूवाला में वार्ड पंच पर तीन फायर, एक मिस हुआ दो दरवाजे पर लगे; जाने लगे तो कहा- ये तो ट्रेलर है


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

खाजूवाला में देर रात फायरिंग के बाद सीओ अंजुम कायल मौके पर पहुंची तो लोगों ने विरोध भी दर्ज कराया। फोटो : इस्माइल

अब तक बीकानेर शहर में ही फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही थीं लेकिन अब कस्बों में भी बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। नोखा के बाद खाजूवाला में अपराध बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार देर रात एक वार्ड पंच के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोलियां लकड़ी के दरवाजे को छेदकर अंदर तक पहुंची गईं।

खाजूवाला में देर रात्रि एक वार्ड पंच के घर पर दो अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। एक फायर मिस हो गया, जबकि दो फायर गेट पर लगे। माना जा रहा है कि बदमाशों का उद्देश्य पंच बबलू सिंधी को डराना था। सूचना मिलने के बाद खाजूवाला सीओ अंजुम कायल और थानाधिकारी रमेश कुमार सर्वटा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

पुलिस के अनुसार खाजूवाला के वार्ड नंबर 19 में रामदेव मंदिर के पास शुक्रवार रात 12 से 12:30 बजे के बीच बाइक सवार दो युवक बबलू सिंधी के घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने गोलियां चलाई। पुलिस को मौके पर खाली कारतूस भी मिले हैं।

बदमाशों ने कहा, ये तो ट्रेलर है

बाइक पर आए दोनों बदमाशों ने पहले फायरिंग की फिर जाने के दौरान कहा कि ये तो ट्रेलर है, आगे पूरी फिल्म बाकी है। बबलू सिंधी के घर वाले बाहर निकले तब तक बाइक सवार भाग गए। सीओ अंजुम कायल के निर्देश पर बदमाशों की धर पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई है जो रात से ही जगह जगह दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *