बिजली निगम की लापरवाही: पूनम की करंट से माैत के मामले में दोबारा जांच होगी, डिस्काॅम एमडी भाटी बोले- बच्ची के परिवार की हरसंभव मदद करेंगे


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Poonam’s Current Will Be Investigated Again In Maith’s Case, Discom MD Bhati Said Will Help The Girl’s Family In Every Way Possible

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीलवाड़ा7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छह महीने पहले शहर के शास्त्री नगर काॅलाेनी में बिजली निगम की लापरवाही जान गंवाने वाली 15 साल की पूनम शर्मा के मामले में अजमेर डिस्कॉम के एमडी वीएस भाटी ने दोबारा जांच करवाने के लिए कहा है। भाटी ने भास्कर को बताया कि यदि परिवार को जांच रिपोर्ट पर संशय है तो दूसरे अधिकारियों से जांच करवाई जाएगी। नियमानुसार निगम बच्ची के परिवार को जो भी मदद दे सकता है उसके लिए प्रयास किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि दैनिक भास्कर ने 11 फरवरी 2021 को खुलासा किया था कि बिजली निगम ने अपने ही अधिकारियों से जांच करवाकर दोषियों को बचाने वाली रिपोर्ट जारी कर दी थी। इस रिपोर्ट में लिखा गया कि पूनम की मौत खुद की लापरवाही से हुई है और निगम इसके लिए जिम्मेदार नहीं है।

भीलवाड़ा के दौरे पर आए भाटी ने बताया कि ऐसे हादसे राेकने के लिए एक अप्रैल से अभियान चलाकर डिस्कॉम के सभी जिलों में लटकते तारों को ठीक कराया जाएगा। ऐसे हाई रिस्क पाइंट्स को चिह्नित किया है। भाटी ने बताया कि इस साल 102 प्रतिशत राजस्व आय का लक्ष्य है। पिछले साल का नुकसान 12.5 प्रतिशत रहा। उपभाेक्ताओं का अच्छा फीड बैक है, जिस पर सीएम ने भी अजमेर डिस्कॉम की सराहना की है। इसका श्रेय पूरे डिस्कॉम की टीम को जाता है। यही वजह है कि अजमेर डिस्काॅम प्रदेश एक नंबर है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *