बर्थडे पार्टी में पहुंचीं रिया: रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण को गले लगाती दिखीं रिया चक्रवर्ती, फोटो पर ट्रोल हुए राजीव तो हटा दी पोस्ट


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बुधवार को रिया चक्रवर्ती बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। यह पार्टी वीजे अनुषा दांडेकर की थी। इसी पार्टी में रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण भी थे। पार्टी से अपनी और रिया की फोटो राजीव ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। लेकिन रिया के जेल में रहने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी बनाए जाने के कारण सुशांत के फैन्स को यह वायरल फोटोज पसंद नहीं आए। उन्होंने राजीव को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अब राजीव ने ये फोटोज सोशल मीडिया से हटा दिए हैं। उनकी जगह एक नया मैसेज पोस्ट किया है। राजीव के अलावा उनकी वाइफ सुजैन लक्ष्मण ने भी एक ग्रुप फोटो शेयर किया था, लेकिन अब वह पोस्ट भी डिलीट कर दी गई है। इस पार्टी में शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर भी थे।

ट्रोलिंग से बचने राजीव ने दी सफाई
फोटो वायरल होते ही राजीव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा- एक पोस्ट पर शब्दों की मेरी गैर जिम्मेदाराना पसंद के चलते गैरजरूरी परेशानी बढ़ गई है। रिया मेरी बहुत अच्छी और पुरानी दोस्त है और मैं उससे फिर से मिलकर बहुत खुश हूं। मैं उसके अच्छा रहने की दुआ करता हूं।

हटाई गई पोस्ट के कैप्शन में राजीव ने रिया चक्रवर्ती के लिए लिखा था- My Girl (माय गर्ल)।

मीडिया से खफा रिया ने कहा था पीछा मत करना
जेल से जमानत पर छूटने के बाद से ही रिया और उनका परिवार मीडिया से दूरी बनाए हुए है। पिछले कई दिनों से रिया अपनी फैमिली के साथ ही नया घर ढूंढ रही हैं। हालांकि उन्होंने पैपराजी से यह साफ -साफ कह दिया था कि अब वे उनका पीछा न करें। हालांकि रिया एक बार फिर ट्रोलर्स-मीमर्स के निशाने पर हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने राजीव के साथ वाली इस तस्वीर को रिया और महेश भट्‌ट की पुरानी फोटो के साथ मर्ज किया और पोस्ट में लिखा- और ये है ताई का कम्पलीट फ्रेम। बात अगर रिया के फिल्मी कॅरियर की करें तो वे सोनाली केबल, जलेबी, मेरे डैड की मारुति में काम कर चुकी हैं। हाल ही में रूमी जाफरी ने भी 2021 में रिया चक्रवर्ती के फिल्मों में वापस आने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *