बरकरार है धोनी का जलवा: स्कूल भवन का उद्घाटन करने पहुंचे माही को देखने के लिए बेकाबू हुए लोग, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांचौर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्कूल भवन का उद्घाटन करने पहुंचे महेन्द्र सिंह धोनी जाखल गांव में चाय पीते हुए। फोटो पुखराज विश्नोई

  • बड़ी संख्या में पहुंचे लोग धोनी को देख हुए बेकाबू

क्रिकेट खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना बल्ला और ग्लव्ज भले ही टांग दिए हो, लेकिन लोगों में उनके प्रति दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है। धोनी के प्रति लोगों का प्रेम यथावत बरकरार है। इसकी बानगी बुधवार को जालोर जिले के जाखल गांव में देखने को मिली। एक स्कूल भवन का उद्घाटन करने आए धोनी को देखते ही बड़ी संख्या में उमड़े लोग बेकाबू हो गए। लोगों ने धोनी को देखने के लिए टेंट फाड़ दिए और बेरिकैड्स तोड़ दिए। ऐसे में सुरक्षा कारणों से फीता काटे बगैर धोनी को लौटना पड़ा।

जाखल गांव में जैन समाज के लोगों ने संघवी तीजाबेन मिश्रीमल जी कटारिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भवन का दो करोड़ की लागत से निर्माण करवाया है। इसका उद्घाटन करने के लिए उन्होंने विशेष रूप से महेन्द्र सिंह धोनी को बुलाया। धोनी के आने की जानकारी मिलते ही क्रिकेट प्रेमी युवाओं का जोश हिलोरे मारने लगा। आज सुबह से वे बड़ी संख्या में जाखल पहुंचना शुरू हो गए, ताकि धोनी को देख सके। दोपहर धोनी के वहां पहुंचने तक बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्र हो चुके थे। धोनी के पहुंचते ही लोगों ने माही-माही के नारे लगाने शुरू कर दिए। स्कूल भवन का उद्घाटन करने के लिए धोनी फीता काटते उससे पहले धोनी को लगे जोरदार धक्के से फीता अपने आप ही हट गया। इसके बाद धोनी को मंच पर ले जाया गया। मंच पर धोनी का अभिनंदन किया गया। धोनी कुछ बोलते उससे पहले क्रिकेट प्रेमी लोग बेकाबू हो उठे और बैरिकेड्स तोड़ धोनी की तरफ बढ़ने लगे। बेकाबू होती भीड़ को देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और लोगों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। वहीं आयोजक धोनी को निकाल सुरक्षित स्थान पर ले गए। बाद में पुलिस ने लाठी चार्ज कर सभी को वहां से खदेड़ दिया। थोड़ी देर पश्चात धोनी वापस लौट गए।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *