बकरियां चरा रही महिला से वारदात: डांगियावास में फिर महिला से कंठी लूटी, चोटी पकड़ 75 हजार की कंठी ले गए बदमाश


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डांगियावास में पंद्रह दिन में यह लूट की दूसरी घटना है।

कमिश्ररेट के डांगियावास स्थित कांकेलाव गांव की सरहद में बकरियां चरा रही महिला से दो बदमाशों ने उसकी चोटी पकड़ कर डेढ़ तोला वजनी कंठी लूट ली। घटना गुरुवार को दिनदहाड़े हुई। लूट के बाद बदमाश करीबन 300-500 मीटर तक पैदल ही अपनी बाइक की तरफ भागे। फिर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली और गाड़ी के निकलने वाले मार्गों के सीसीटीवी फुटेज देखने शुरू किए। फिलहाल इस बारे में लुटेरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

डांगियावास में पंद्रह दिन में यह लूट की दूसरी घटना है। इससे पहले बिलसपुर रोड पर वृद्धा को पता पूछने के बहाने कंठी लूटी गई थी। दोनों ही घटना में इन बदमाशों का हाथ होने की आशंका बनी है। डांगियावास पुलिस थाने के एएसआई मोहनराम ने बताया कि घटना को लेकर 45 साल की कांकेलाव की पानकी देवी पत्नी सागरराम विश्रोई ने रिपोर्ट दी। इसके अनुसार वह गुरुवार की अपरान्ह में गांव में बकरियां चरा रही थी। गांव के लोग किसी मौतणें पर गए हुए थे और गांव करीबन सूना ही था। वह बकरियां चराने के लिए सड़क पार करते हुए बिडासनी के कच्चे मार्ग पर गई थी।

इससे पहले बाइक सवार संभवत: दो युवक पहले ही रैकी पर लगे हुए थे। वह बकरियां चराते हुए सडक़ पार कर झाड़ की आड़ में गई तब बदमाशों ने अपनी बाइक को कुछ दूरी पर खड़ा किया और झाड़ की तरफ गए फिर पानकी देवी के नजदीक पहुुंचे और एक ने पीछे से चोटी पकड़ ली और दूसरे ने कंठी झपटनी शुरू की। पानकी देवी ने विरोध भी जताया तब वे मारपीट करने लगे। वह चिल्लाई मगर किसी ग्रामीण तक उसकी आवाज नहीं पहुंची। बदमाशों ने कंठी को लूटा और करीबन 300-500 मीटर पर भाग कर बाइक तक गए। पुलिस ने अब घटना में जांच आरंभ करते हुए बदमाशों की पहचान के साथ तलाश आरंभ की है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *