पूर्व विधायक के घर चोरी का मामला: घर का नौकर और एक पार्षद निकले मुख्य साजिशकर्ता, पुलिस ने 3 जनों को पकड़ा, एक अब भी फरार


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Housekeeper And A Councilor Turned Out To Be The Main Conspirators, The Police Caught 3 People, One Still Absconding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पकड़े गए चोरों में बांयी तरफ सफेद शर्ट में पार्षद मुकेश माली, बीच में नौकर कुलदीप और सबसे दांयी तरफ में श्याम कुमार।

टोंक जिले की मालपुरा विधानसभा सीट से पूर्व में विधायक रहे रणवीर पहलवान के घर हुई के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। ये चोरी की वारदात 31 जनवरी को मानसरोवर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र प्रसाद नगर से हुई थी। इस मामले में पकड़े गया एक आरोपी टोडारायसिंह से निर्दलीय पार्षद भी है। पुलिस ने बताया कि चोरी की साजिश विधायक के यहां काम करने वाले नौकर और पार्षद ने साथ मिलकर रची थी। पुलिस ने चोरो के कब्जे से चोरी के पैसों से खरीदी जीप सहित कुछ नकदी भी बरामद की है।

मानसरोवर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरी के मामले में मुकेश कुमार माली उर्फ मुक्का (25) टोडारायसिंह, कुलदीप गुर्जर (19) निवासी फागी और श्याम सुन्दर भट्टïउर्फ सन्नी (25) रायपुर पाली को पकड़ा है। इनमें से आरोपित मुकेश कुमार किसी समय िवधायक के यहां काम करता था और वर्तमान में टोडारायसिंह से निर्दलीय पार्षद है। इन तीन के अलावा एक अन्य आरोपी हीरा सैनी निवासी टोडारायसिह अब भी फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि तीना आरोपितो को टोंक जिले के बीसलपुर बांध से पकड़ा है।

यूं दिया चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि नौकर कुलदीप ने पार्षद मुकेश के साथ मिलकर चोरी की साजिश रची थी। इन दोनों ने मिलकर ही तीसरे आरोपित श्याम सुंदर को इस वारदात में शामिल किया। इसके बाद तीनों ने 31 जनवरी की रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए समेटकर फरार हो गए। इस दौरान वे आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी चुरा ले गए। वारदात का पता दो दिन बाद पूर्व विधायक को चला जब वह जयपुर अपने आवास पर पहुंचा। इस बीच नौकरी बिना बताए वहां नौकरी छोड़कर चला गया तो विधायक को उस पर शक हुआ। उसी आधार पर पुलिस ने नौकर की फोन लोकेशन ट्रेस करके इन तीनों को पकड़ा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *