पुलिस जांच: तीन महीने की बेटी को खूंटी से टांगकर और खुद फांसी लगाकर मौत मामले में पुलिस ने माना सुसाइड, आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पति गिरफ्तार


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • In The Case Of The Death Of Mother And Daughter, The Police Admitted Suicide, Husband Arrested For Abusing Alcohol And Abetment To Suicide

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर15 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • ससुर रिटायर्ड कॉलेज प्रिंसिपल हैं जबकि सास की कैंसर से मौत हो गई है

बेटी को खूंटी से टांगकर महिला के फंदा लगाकर मौत मामले में पुलिस सुसाइड एंगल से जांच कर रही है। हालांकि मामला हत्या का दर्ज किया गया था। पुलिस का कहना है कि हत्या के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। पूछताछ में सामने आया है कि शराब पीकर पति अनिल वर्मा महिला को प्रताड़ित करता था। जिससे परेशान होकर उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अनिल वर्मा को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पिपराली रोड स्थित सूर्य नगर में तीन माह की बेटी के साथ विवाहिता विजयलक्ष्मी फंदे से झूलती मिली थी। ससुराल वालों का कहना है कि उसने आत्महत्या की है, जबकि पीहर पक्ष का कहना था कि पति, ससुर, देवरानी, ननद-ननदोई और देवरानी की मां ने मिलकर हत्या की है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ससुर रिटायर्ड कॉलेज प्रिंसिपल है। उसकी सास की कैंसर से मौत हो गई है। वहीं देवर की भी ​कुछ महिनों पहले ही कैंसर से मौत हो चुकी है। देवरानी पति की मौत के बाद से ही अधिकतर समय अपने पीहर में रहती है। ननद भी अपने ससुराल में रहती है।

पति अनिल शराब पीकर झगड़ा करता था, जिसके कारण दोनों में कई दफा विवाद हुए। अनिल के शराब पीने से परेशान होकर ही महिला विजयलक्ष्मी ने ऐसा कदम उठाया होगा। इसके अलावा हत्या को लेकर फिलहाल तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अब घर में दो साल के बच्चे समेत चार सदस्य ही बचे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *