पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर: दिन में घरों के बरामदों में रखे गैस सिलेंडर चुराकर भागने वाला गिरोह पकड़ा, दो बदमाश गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर के करधनी थाना इलाके में पुलिस ने घरों से गैस सिलेंडर चुराने वाले गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

  • जयपुर में करधनी थाना पुलिस की कार्रवाई, गैंग से 7 सिलेंडर और बाइक बरामद

जयपुर में करधनी थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कि दिन में बाइक से रैकी कर सूने मकानों के सिलेंडर चोरी करते हैं। इस गैंग के दोनों बदमाशों के कब्जे से चुराए गए 7 गैस सिलेंडर और वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी छोटूलाल माली (27) है। वह मालियों का मोहल्ला, वार्ड नंबर 7, अलीगढ़ जिला टोंक का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी चम्पालाल उर्फ लल्लू कुशवाह (30) है। वह मूल रुप से मध्यप्रदेश में अशोक नगर जिले के कचनार इलाके में रातीखेड़ा गांव का रहने वाला है। दोनों बदमाशों ने प्रारंभिक पूछताछ में शहर में करीब एक दर्जन से ज्यादा सिलेंडर चुराना बताया है। इस गैंग को पकड़ने में सीसीटीवी फुटेज की काफी मदद मिली।

एसीपी शर्मा के मुताबिक सूने मकानों से गैस सिलेंडर चोरी की शिकायतें मिल रही थी। तब करधनी थानाप्रभारी विनोद कुमार मीणा के नेतृत्व में एएसआई फूलचंद, हेडकांस्टेबल अमित सिंह और राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल अजेंद्र सिंह, बाबूलाल और रामसिंह की स्पेशल टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने कुछ ऐसे मकानों के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जहां सिलेंडर चोरी हुए थे। तब आरोपियों का हुलिया और उनकी बाइक नजर आईं। इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को धरदबोचा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *