पुलिस के शिकंजे में जुआरी: घर पर ताशपत्ती से जुआ खेलते 22 को पकड़ा, 3.34 लाख रुपए की नकदी बरामद


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर गलता गेट थाने में पकड़े गए जुआरी। पुलिस ने इनके पास से जुआ खेलने के लिए उपयोग में ली 3.34 लाख रुपए की नकदी बरामद की है।

जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस और जिला विशेष टीम (DST) ने मंगलवार को जयपुर-दिल्ली बाइपास स्थित एक मकान पर छापा मारकर वहां जुआ खेलते 22 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने इन 22 जुआरियों के साथ जुआ खेलते वक्त उपयोग में ली 3.34 लाख रुपए की नकद राशि भी जब्त की है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) परिस देशमुख के निर्देश पर गठित टीम जिसमें गलता गेट थाना और DST टीम के जवान शामिल थे। सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि दिल्ली बाइपास मीणा पेट्रोल पंप के पीछे स्थित गगेश्वर नगर कॉलोनी के एक मकान में जुआ खेला जा रहा था। इसके बाद टीम ने आज दिन में वहां दबिश दी तो 22 लोग ताश-पत्ती से अलग-अलग कमरों में जुआ खेलते मिले।

पुलिस ने इस दौरान मौके से मकान मालिक ईश्वर सांवरिया सहित कुल 22 लोगों को पकड़ा। इन लोगों के पास से पुलिस ने 3 लाख 34 हजार 150 रुपए की राशि बरामद की। वहीं जुआ खेलते गिरफ्तार किए गए लोगों में गुलनवाज, राजा, शरीफ, इब्राहिम, वाहिद अली, प्रकाश शर्मा, मोहम्मद इरशाद, श्याम ठठेरा, राजू रैगर, शकील अहमद, अजय शर्मा, बाबूलाल गुर्जर, शेर खान, वसीम हुसैन, मुकेश सांवरिया, मोहम्मद अहसान, मोहम्मद हुसैन, हमराज, अशोक कुमार, राजेश जायसवाल, अब्दुल रहीस और वीरेन्द्र यादव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *