पगड़ी की रस्म के दिन हत्या: ​​​​​​​कठूमर के खुड़ियाना गांव में मकान के कब्जे को लेकर हुआ झगड़ा, एक की अस्पताल में मौत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

झगड़े में भर्ती व्यक्ति की मौत के बाद अस्पताल में रिपोर्ट लिखता पुलिसकर्मी।

जिले के कठूमर क्षेत्र के ग्राम खुड़ियाना में पगड़ी की रश्म के दिन मकान के कब्जे को लेकर हुए विवाद में एक जने की हत्या कर दी गई। दूसरे पक्ष का घायल भी अस्पताल में भर्ती है। घटना शनिवार देर शाम की है। जबकि घायल ने रविवार को जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि 13 फरवरी की शाम को खुड़ियाना में दो पक्षों में मकान के कब्जे को लेकर झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में दोनों पक्ष की तरफ से एक-एक व्यक्ति घायल हुआ था। जिनको कठूमर सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से अलवर जिला अस्पताल रैफर किया गया। उपचार के समय जिला अस्पताल में गंभीर घायल चरण सिंह चौधरी की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की पत्नी लालवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उनके मकान पर कब्जे की नीयत से अमीचंद चौधरी व बनवारी सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर पत्थर व लाठी से मारपीट पर उतर आए। जिसके कारण उनके पति चरण सिंह को गंभीर चोट आई। जिसकी जिला अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बच्चू सिंह ने अपना मकान इकरारनामा के आधार पर मृतक चरण सिंह की पत्नी लालवती को बेचा था। जबकि 12 दिन पहले ही बच्चू सिंह की मौत हो गई थी। 13 फरवरी को पगड़ी की रस्म के बाद अमीचंद पक्ष ने बच्चू सिंह के मकान पर कब्जा लेने का प्रयास किया। जिस पर दोनों पक्षों में फर्सी लाठी व पत्थरों से झगड़ा हो गया। जिसमें चरण सिंह की मौत हो गई। दूसरे पक्ष के सदस्य अमीचंद को भी चोट आई है। जो जिला अस्पताल में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *