निर्देश: विधायक ने सेवर और पार्वती पुल के निर्माण के बारे में ली जानकारी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • जनसुनवाई में अफसरों को दिए बिजली, पानी की समस्याओं के समाधान के निर्देश

प्रदेश के बजट सत्र में भाग लेने के बाद विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा शुक्रवार को बाड़ी लौटे। उन्होंने शनिवार को सुबह अपने कार्यालय पर जन सुनवाई की जिसमें ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया। विधायक ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से डांग के सेवर पुल एवं सैपऊ के पार्वती पुल को लेकर पूरी जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि जल्द ही सरकार द्वारा इन दोनों जगहों पर पुल का निर्माण कराया जाना है। संबंधित विभाग के अधिकारी अपनी पूरी तैयारी रखेंं। विधायक मलिंगा ने पानी, बिजली जैसी समस्याओं को लेकर भी अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान विधायक को लोगों ने बताया कि शहर में बाइक चोरी,जहर खुरानी,अवैध खनन, रेता माफिया आदि समस्याएं लगातार बढ़ रही हैं।

जिससे शहरवासी परेशान हैं। विधायक ने पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत से फोन पर वार्ता की और समस्याओं के समाधान के साथ शहर में क्राइम कंट्रोल के प्रयास करने की बात कही। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता जीआर सैनी, सरपंच संघ अध्यक्ष रामदीन परमार, जितेंद्र परमार, बाल कल्याण समिति अध्यक्ष रवि पचौरी सहित शहर के गणमान्य एवं ग्रामीण उपस्थित थे

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *