नाबालिग नौकर की करतूत: लॉक डाउन में गोदाम से नौकर किस्तों में 12 लाख की साड़ियां चुरा ले गया, मालिक को अब लगी भनक


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर15 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

  • जोधपुर शहर के त्रिपोलिया क्षेत्र का मामला

शहर के अंदरूनी क्षेत्र त्रिपोलिया में एक गोदाम से लाखों की साडिय़ां गायब हो गई। दुकान मालिक ने साडिय़ों का काफी स्टाक कर रखा गया था। धीरे-धीरे साड़ियां गायब होती रही। दुकान मालिक को पहले इसकी भनक ही नहीं लग पाई। बाद में पता चला तो होश उड़ गए। करीब बारह लाख की साड़ियां गायब मिली। दुकानदार ने अपने एक पुराने नौकर पर संदेह जताया है। जो कि नाबालिग बताया जाता है। इसके उसके साथ कुछ और लोग मिले हो सकते है। सदर बाजार पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज किया है।

सदर बाजार पुलिस ने बताया कि इस बारे में रावजी की हवेली कबूतरों का चौक निवासी प्रमोद पुत्र ओमप्रकाश सोलंकी तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि त्रिपोलिया बाजार में उसकी श्री अंबे साडिज़ नाम से दुकान गोदाम आया है।

लॉक डाउन की अवधि में यहां पर लाखों की साडिय़ां रखी थी। जोकि बाद में धीरे धीरे स्टाक में कम होती गई। सीसीटीवी फुटेज जांचने पर उसके दुकान का एक कर्मचारी अपने साथियों संग वारदात को अंजाम देता दिखा है। उसने दुकान से 10-12 लाख की साडिय़ां चोरी होना बताया है। फिलहाल सदर बाजार पुलिस इस बारे में तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने बताया कि नामजद आरोपी नाबालिग हो सकता है। पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *