नाबालिक अपहरण प्रकरण: पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाई अपहरण की गुत्थी, नाबालिक को ले जाने वाले दंपत्ति को किया गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में महेश और पिंकी कालरा।

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय बच्चे के अपहरण की गुत्थी को पुलिस ने तुरंत ही घंटों में सुलझा लिया है। उदयपुर के सेक्टर 14 से सोमवार को 4 वर्षीय बालक को पार्क से अगवा कर दंपत्ति द्वारा ले जाया गया था। जिसके बाद बच्चे के पिता ने शहर के गोवर्धन विलास थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद आनन-फानन में उदयपुर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने स्पेशल टीम का गठन किया। जिसने कुछ घंटों में ही अगवा किए गए बच्चे को छुड़ाकर अगवा करने वाले दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।

जिस पार्क में पिता करता था बागवानी उसी पार्क से बच्चे को चुराया
पुलिस ने बताया कि अगवा किए गए बच्चे का पिता आर एस एम एम कॉलोनी के दीनदयाल पार्क में चौकीदारी का काम करता था। जिसके चलते वह उसी गार्डन में अपने परिवार सहित रहता था। और उसका बच्चा भी गार्डन में खेलता रहता था। ऐसे में मौके का फायदा उठाकर दंपत्ति द्वारा उसके बच्चे को अगवा कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि अपहरण मामले में महेश कालरा और पिंकी कालरा को गिरफ्तार किया गया है। शुरुआती जांच में दोनों ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से उस पार्क में घूमने जा रहे थे। इस दौरान उन्हें बच्चे को देख उस पर तरस आया और वह उसे घुमाने और कुछ खिलाने के लिए बाहर लेकर गए थे। ऐसे में पुलिस अब धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *