नागौर के परबतसर मेगा हाईवे पर हादसा: कार और बस की टक्कर के बाद रोडवेज बस ने खड़ी बस को मारी टक्कर, आधा दर्जन यात्री घायल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परबतसर (नागौर)6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

परबतसर-हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे पर गुरुवार शाम को अलग-अलग वाहनों की टक्कर से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मेगा हाईवे के गागवा और खोखर के बीच दो निजी बसों और एक स्विफ्ट डिजायर में टक्कर हो गई। कुछ दूरी पर दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। ट्रकों की भिड़ंत में कोई घायल नहीं हुआ।

हादसे की सूचना पर परबतसर-कुचामन और मकराना की एम्बुलेंस से घायलों को नजदीक परबतसर-सीएचसी में भर्ती करवाया गया। एक गंभीर घायल को अजमेर रैफर कर दिया। हादसे के बाद वहां जाम लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा वाहनों को एक तरफा कर यातायात सुचारू करवाया।

ऐसे हुआ हादसा:

पहले कार की बस से आमने-सामने टक्कर हुई। बस रुकी ही थी कि सामने से आ रही रोडवेज बस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को टक्कर मार दी।

ये हुए घायल
हादसे में सीताराम निवासी कोटडी भीलवाड़ा, कालू पुत्र देवीलाल निवासी कोटडी भीलवाड़ा, हीराराम पुत्र पाथा राम निवासी नोखा जिला बीकानेर, कालू राम पुत्र सरवर निवासी राजगढ़ चुरू, मधु पत्नी शैलेन्द्र निवासी नाथद्वारा, रिद्धिमा पुत्री जसवंत निवासी नाथद्वारा, जसवंत पुत्र प्रेम सिंह निवासी नाथद्वारा, रफीक पुत्र अब्दुल कासिफ कुकना की ढाणी डीडवाना घायल हो गए। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। वहीं एक गंभीर घायल रफीक को अजमेर रैफर कर दिया।

रिपोर्ट: दीनानाथ योगी

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *