नशे की खेप: अपहरण और बलात्कार के आरोपी की तलाश में नेछवा पहुंची जयपुर सीएसटी की टीम ने पकड़ाया 263 किलो गांजा, आंध्रप्रदेश से लेकर आया था आरोपी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में नशे का तस्कर

नाबालिग का अपहरण और बलात्कार के एक आरोपी को तलाश रही जयपुर सीएसटी टीम ने सीकर पुलिस को मादक पदार्थ की खेप आने की जानकारी दी। कार्रवाई करते हुए नेछवा पुलिस ने एक आरोपी के घर से 263 किलो से अधिक मादक पदार्थ बरामद ​किया। जिसके मकान में मादक पदार्थ रखा हुआ था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल जयपुर कमिश्नरेट के सीएसटी इंस्पेक्टर खलील अहमद मानसरोवर थाने में दर्ज एक मुकदमें में भरतपुर ​के डीग निवासी गुलाब उर्फ मूलीराम लोधा की तलाश में सूचना मिलने पर सीकर के नेछवा इलाके में गए थे। वही सीकर डीएसटी टीम भी साथ थी।

टीम में शामिल कांस्टेबल अनिल को जानकारी मिली कि एक पिकअप में भारी मात्रा में आंध्रप्रदेश से भारी मात्रा में गांजा सीकर के शास्त्रीनगर के नेहरू पार्क निवासी विजय सांसी और उसके रिश्तेदार नेछवा निवासी गाड़ोदा निवासी जगदीश सांसी के गोदाम में रखवाया गया है।

सूचना के बाद नेछवा थाना पुलिस की मदद से गाड़ोदा गांव में जगदीश के घर पर छापा मारा, पुलिस ने उसके घर से 263 किलो 750 ग्राम गांजा बरामद किया है। इस पुलिस ने आरोपी विजय सांसी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।

विजय गोठड़ा भूकरान गांव का रहने वाला है जो सीकर में नेहरू पार्क में रह रहा है। पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *