नववर्ष अभिनन्दन समारोह: जरूरतंमदों को केसरयुक्त दूध और कंबल बांटने का निर्णय


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चित्तौड़गढ़21 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • साईं एस्ट्रो विजन सोसायटी ने आरडी बर्मन-महेंद्र कपूर के गीतों के साथ किया नववर्ष मिलन समारोह

साईं एस्ट्रो विजन सोसायटी की ओर से रविवार को सुरमयी अंदाज में नववर्ष अभिनन्दन समारोह मनाया। अध्यक्ष डॉ. संजय गील ने बताया कि पार्श्वगायक महेंद्र कपूर के जन्मदिवस और आरडी बर्मन की पुण्यतिथि के अवसर पर सदस्यों ने समकालीन गीत गाकर गायकों को श्रद्धांजलि दी।

मुख्य अतिथि इंटक नेता घनश्याम सिंह राणावत थे। विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग जिलाध्यक्ष जीएनएस चौहान व सीकेएसबी डायरेक्टर नानालाल चावला थे। पूर्व नप सभापति सुशील शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम की शुरुआत अमित चेचानी ने मेरे हसीन कातिल मैं तेरा नाम लूंगा गीत से की। प्रियंका माथुर ने दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है, दम मारो दम, राजेशराव ने तुम अगर साथ देने का वादा करो, सोनू तंवर और संजय गील ने तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा, रमेशराव शिंदे ने हमे तुमसे प्यार कितना , सुधीर जैन ने बचना ऐ हसीनों लो मैं आ गया, राजेश सोमानी ने महबूबा ओ महबूबा, प्रदीप ऋषि ने ओ मेरे दिल के चैन और अमित चेचानी और संजय गील ने यम्मा यम्मा ये खूबसूरत समा गीत से सभी को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।

पूर्व सभापति सुशील शर्मा ने सोसायटी के कार्यो की सराहना करते हुए खासकर जरूरतमन्दों के भोजनार्थ संचालित साईं प्रसादम के एक वर्ष पूर्ण होने पर बधाई दी। मुख्य अतिथि राणावत ने सोसायटी को हरसम्भव सहयोग का वादा किया। डॉ. तनुजा जैन ने बताया कि इससे पूर्व सोसायटी की आमसभा में साईं प्रसादम के तहत जरूरतमन्दों को केसरयुक्त दूध, ऊनी वस्त्र और कम्बल वितरण, महिला स्वयं सहायता समूह, महिला कार्यकारिणी का गठन आदि निर्णय पारित किए गए।

मानद सदस्य और सीकेएसबी एमडी नियुक्त होने पर नानालाल चावला का अभिनन्दन कर इसके लिए सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का आभार जताया। कार्यक्रम में अधिवक्ता नरेंद्र पोखरना, यतेंद्र जैन, लक्ष्मीकांत दायमा, धीरज बिलोची,कमल चोखडा, निकिता शर्मा, कृष्णा बैरवा, राजन माली, चन्द्रशेखर सोनी, हरीश सोनी, अनिल खटोड़ आदि उपस्थित रहे, संयोजन कोषपाल विपिन शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *