नरेश प्रजापत फायरिंग प्रकरण: पुलिस ने कमलेश और गोपाल को देलवाड़ा से किया गिरफ्तार, सुरेश की तलाश जारी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में कमलेश प्रजापत और गोपाल प्रजापत।

उदयपुर के सुखेर थाना इलाके में बुधवार को हुए नरेश प्रजापत फायरिंग मामले के दो आरोपियों को उदयपुर पुलिस ने देर शाम धर दबोचा है। उदयपुर के सुखेर थाना पुलिस और स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए देलवाड़ा के पास देर शाम नरेश पर हमला करने वाले कमलेश और गोपाल को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद नरेश प्रजापत के बयान के आधार पर पुलिस ने 3 आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 भादस 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बुधवार दोपहर सुखेर थाना क्षेत्र के बेदला इलाके में पूर्व सरपंच नरेश प्रजापत पर तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। जिसमें नरेश प्रजापत के कंधे से गोली फेफड़ों को डैमेज करते हुए रीड की हड्डी में लगी थी। इस दौरान पुलिस पूछताछ में नरेश प्रजापत ने सुरेश प्रजापत और कमलेश प्रजापत को हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने कमलेश और उसके साथी गोपाल को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस गुरुवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

गोली लगने के बाद नरेश प्रजापत का किया जा रहा उपचार।

गोली लगने के बाद नरेश प्रजापत का किया जा रहा उपचार।

रंजिश में हुआ हमला

सुरेश से नरेश की पुरानी रंजिश थी। 2017 में नरेश ने सुरेश के साथ पिंडवाड़ा में मारपीट की थी। तब सुरेश ने नरेश के खिलाफ जानलेवा हमला मामले में धारा 307 में मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इसी रंजिश का बदला सुरेश ने आज लिया है। वही कमलेश और गोपाल के गिरफ्तार होने के बाद नरेश के बयानों के आधार पर अब सुरेश की तलाश जारी है। इसके साथ ही पुलिस घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल और वाहन की भी तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *