नगर निगम चुनाव: भाजपा प्रभारी चतुर्वेदी ने वन-टू-वन जाना दावेदारों का पक्ष, आज तैयार हाेगा पैनल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर22 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

शास्त्री नगर स्थित लक्ष्मी नैन समाराेह स्थल पर जमा हुए भाजपा के पार्षद पद के दावेदार।

नगर निगम चुनाव काे लेकर भाजपा के अजमेर चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी और अशाेक लाहाेटी ने रविवार काे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के दावेदाराें से वन टू वन फीड बैक लिया है। शहर के एक निजी हाेटल में सभी दावेदाराें से चुनाव लड़ने के लिए उनका पक्ष भी जाना है।

दाेनाें ने पार्टी पदाधिकारियाें और वरिष्ठ नेताओंं के साथ मीटिंग भी की। भाजपा चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी और अशाेक लाहाेटी दाेपहर करीब साढ़े 12 बजे लक्ष्मी नैन समाराेह स्थल पर पहुंचे। यहां पहले से ही पार्षद पद के दावेदार जमा थे। चुनाव प्रभारी चतुर्वेदी और लाहाेटी ने 80 वार्डाें से आए सभी दावेदाराें से वन टू वन बात की।

किसी काे नहीं बैठाया पास
दावेदाराें से वन टू वन फीड बैक लेने के दाैरान चतुर्वेदी और लाहाेटी ने किसी काे भी अपने पास नहीं बैठाया। दाेनाें विधायक वासुदेव देवनानी और अनिता भदेल, चुनाव संयाेजक धर्मेंद्र गहलाेत, जिलाध्यक्ष प्रियशील हाड़ा में से भी किसी काे दावेदाराें से फीडबैक लेने के दाैरान साथ नहीं रखा गया।

दावेदाराें काे दी नसीहत
पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने सभी दावेदाराें काे नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में है और वह धन बल का प्रयाेग करेगी। लेकिन भाजपा केंद्र सरकार के लाेकहित के कार्याें के दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्हाेंने कहा कि समाज सेवा की भावना से चुनाव लड़ें। जिसे भी पार्टी प्रत्याशी घाेषित करे उसे जिताने के लिए एकजुट हाेकर काम करें।

इनके साथ की मीटिंग
चुनाव की रणनीति काे लेकर चुनाव प्रभारी ने वरिष्ठ भाजपा नेताअाें, संयाेजक, प्रभारियाें, मंडलाध्यक्षाें और पदाधिकारियाें के साथ बैठक भी की। इस बैठक में प्रभारी अरुण चतुर्वेदी, अशाेक लाहाेटी, के अलावा सांसद भागीरथ चाैधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, विधायक अनिता भदेल, जिलाध्यक्ष प्रियशील हाड़ा, जिला महामंत्री संपत सांखला, रमेश साेनी, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद यादव, देहात जिलाध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा। पूर्व जिला प्रमुख और मैयर पद की दावेदार वंदना नेागिया, के अलावा सभी मंडलाध्यक्ष और जिला पदाधिकारी शामिल थे।

अब तक 1100 आवेदन
चुनाव प्रभारी के समक्ष भी कई दावेदाराें ने वार्ड पार्षद के लिए आवेदन जमा कराएं। रविवार काे करीब 600 आवेदन और आए। जिससे आवेदनाें की संख्या 1400 से ज्यादा हाे गई है। हालांकि इनमें से कई दावेदार ऐसे भी हैं जिन्हाेंने मंडलाध्यक्ष, विधायक काे पहले भी आवेदन दे रखे हैं।

आज तय हाेगा पैनल
बैठक के दाैरान यह तय किया गया है कि हर वार्ड से तीन दावेदाराें का पैनल तैयार कर लिया जाएगा। यह काम साेमवार शाम तक पूरा करके प्रदेश नेतृत्व काे यह पैनल भेज दिए जाएंगे। इसके बाद 13 या 14 जनवरी तक प्रदेश नेतृत्व वार्ड वाइज प्रत्याशियाें की घाेषणा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *