नकदी लूट कर फरार: बदमाशों ने वृद्ध दंपती से मारपीट कर जेवर-नकदी सहित 3.50 लाख रु. लूटे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • सलूंबर थाना क्षेत्र के जावद का मामला, तीन दिन पहले बाइक चोरी हुई थी

सलूंबर थाना क्षेत्र के जावद गांव में साेमवार रात को बदमाश वृद्ध दंपती से मारपीट कर कर सोने-चांदी के जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए। सूचना पर सलूंबर थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। बता दें कि जावद में लगातार तीन दिनों से बदमाश चोरी, लूट की वारदातें कर रहे हैं, लेकिन इनके खिलाफ कोई कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। जावद के जोगी मोहल्ले के वृद्ध नाथूलाल जोगी ने बताया कि वे रोज की तरह रात करीब 11 बजे पेशाब करने बाहर निकला और वापस घर के अंदर आ रहा तो तीन नकाबपोश बदमाश सामने आ गए। वे पीछे से किसी धक्का मार कर घर के अंदर ले गया। पति-पत्नी से मारपीट कर धारदार कूंट बताते हुए पत्नी के गहने उतरवा लिए।

घर की पेटियां खोलकर करीब तीन किलो चांदी के गहने, तीन तोला सोना और 50 हजार नकद सहित करीब तीन लाख पचास हजार का माल लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने आसपास के घरों के बाहर से कुंडी लगा दी और बल्ब फोड़ दिए। हमले के लिए पत्थर इकट्ठे कर रखे थे। घायल दंपती का इलाज सलूंबर कराया गया। बता दें शनिवार रात एक घर से बाइक चोरी कर ली। सीसी टीवी में वारदात कैद होने से बदमाश बाइक बोरी गांव के खेत में छोड़ गए थे। करीब तीन माह पहले एक वृद्ध के साथ भी मारपीट की थी।

पुलिस चौकी बनी नकारा, ग्रामीणों ने की गश्त की मांग
जावद गांव में पुलिस चौकी होने के बावजूद भी चोरी और लूट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बजरी माफिया के भी हौंसले बुलंद हैं। चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने से लोगों में आक्रोश है। लोगों ने चोरियों का खुलासा करते हुए नियमित पुलिस गश्त की मांग की है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *